logo-image

Vijay Devarakonda: विजय देवरकोंडा को देख पैर छूने जा रहा था फैन, डर कर भागे एक्टर, देखें वीडियो

एक्टर के फैन पेज द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में विजय बेबी की सफलता की मीट में भाषण देते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 19 Jul 2023, 07:53 PM

नई दिल्ली:

विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda) तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं, जिनकी बड़ी संख्या में फैन -फॉलोइंग हैं. हाल रही में वो आनंद देवरकोंडा स्टारर अपनी फिल्म बेबी की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक इवेंट में पहुंचे.  इस दौरान एक फैन उत्साह में उनके पैर छूने आया, फैन के स्टेज पर आने के बाद विजय देवराकोंडा (Vijay Devarakonda) ने जो प्रतिक्रिया दी वो देखने लायक थी. विजय का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

एक्टर के फैन पेज द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में विजय बेबी की सफलता की मीट में भाषण देते नजर आ रहे हैं. उन्हें ब्लू कुर्ते में मंच के बीचों-बीच खड़ा देखा गया. जैसे वह बोल रहे थे, एक प्वाइंट पर, एक उत्सुक फैन को विजय के पैर छूने के लिए मंच के पीछे भागते देखा गया. 

फैन ने दी प्रतिक्रिया

ये देखकर विजय (Vijay Devarakonda) पीछे की ओर चले गए क्योंकि वो फैन से अपने पैर छुआना नहीं चाहते थे. पूरी घटना कुछ ही सेकंड में वायरल हो गई और सिक्योरिटी ने फैन को मंच से उतार दिया. सोशल मीडिया पर कई लोग विजय को लेकर चिंतित दिखे. कुछ लोगों ने सुरक्षा चूक पर सवाल उठाए, एक ने ट्वीट किया, ''ऐसा नहीं किया गया. विजय का कोई भी फैन उनके साथ ऐसा नहीं करेगा.” एक अन्य ने कहा, "किसी इवेंट में किसी सेलिब्रिटी के साथ ऐसा करना अच्छा नहीं है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कैसी है बेबी

"बेबी एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसे साई राजेश नीलम द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और श्रीनिवास कुमार नायडू द्वारा निर्मित किया गया है. फिल्म में आनंद देवरकोंडा के अलावा वैष्णवी चैतन्य और विराज अश्विन भी मुख्य भूमिका में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, यह 12 जुलाई को रिलीज हुई थी. बॉक्स ऑफिस के मुताबिक, फिल्म ने अब तक 28.15 करोड़ की कमाई कर ली है.