logo-image

विशाल फुरिया खुश हैं कि भारतीय दर्शक हॉरर जॉनर को अपना रहे है

विशाल फुरिया खुश हैं कि भारतीय दर्शक हॉरर जॉनर को अपना रहे है

Updated on: 17 Jan 2022, 04:10 PM

मुंबई:

छोरी के निर्देशक विशाल फुरिया को लगता है कि भारत में दर्शक हॉरर शैली की अधिक सराहना कर रहे हैं और दर्शकों की इस तरह की प्रतिक्रियाएं उनके जैसे फिल्म निमार्ताओं को इस शैली में अपने काम के साथ सीमाओं को आगे बढ़ाने का साहस देती हैं।

निर्देशक बताते हैं कि हॉरर शैली में एक अच्छी तरह से बताई गई कहानी दर्शकों के साथ प्रदर्शनी के माध्यम की परवाह किए बिना जुड़ेगी। एक डरावनी फिल्म बनाने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप जानते हैं कि वहां एक तैयार दर्शक आधार है, जो वफादार है। इसलिए चाहे आप ओटीटी रिलीज के लिए जाएं या सिनेमाघरों में अपनी फिल्म रिलीज करने का फैसला करें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

वे आगे कहते हैं कि जो लोग इस शैली को पसंद करते हैं, वे दिखाई देंगे। मुझे खुशी है कि भारत में दर्शक भी धीरे-धीरे और लगातार एक शैली के रूप में हॉरर के प्रति अधिक ग्रहणशील हो रहे हैं, इस प्रकार हम जैसे कहानीकारों को छोरी और स्त्री जैसे और उत्पाद बनाने के लिए बहुत आवश्यक प्रोत्साहन दे रहे हैं।

निर्देशक ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह जल्द ही छोरी के सीक्वल पर काम करेंगे, जिसके लिए अभिनेत्री नुसरत भरुचा को मुख्य भूमिका निभाने के लिए कास्ट कर दिया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.