logo-image

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 से दर्शक हुए निराश, कहा- बिग बॉस साजिद के प्रति बहुत पक्षपाती हैं...

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) लगातार खबरों में बना हुआ है. शो लगातार किसी ना किसी बात को लेकर विवादों में रहा है. शो से सदस्य अर्चना गौतम के बेदखल होने की खबर आ रही है. हालांकि यह अभी तक साफ नहीं हुआ है.

Updated on: 10 Nov 2022, 02:55 PM

नई दिल्ली :

शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) लगातार खबरों में बना हुआ है. शो लगातार किसी ना किसी बात को लेकर विवादों में रहा है. शो से सदस्य अर्चना गौतम के बेदखल होने की खबर आ रही है. हालांकि यह अभी तक साफ नहीं हुआ है. दरअसल, अर्चना और शिव ठाकरे के बीच जुबानी जंग होती है, जो अब्दू रोजिक की कप्तानी को लेकर शुरू होती है. दोनों की बहस इतनी बढ़ जाती है कि अर्चना अपना आपा खो देती हैं, जिसके चलते कहा जा रहा कि बिग बॉस (Bigg Boss) ने अर्चना को शो से बाहर कर दिया है. जब से एक्ट्रेस के शो से बाहर होने की खबर आई है, तब से उनके फैंस काफी परेशान हैं. जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री से नेता बनीं अर्चना गौतम शो के लोकप्रिय सदस्यों में से एक रही हैं.

यह भी पढ़ें :  Photo : जब 63 साल की Neena Gupta ने अपनाया 29 साल की Alia Bhatt का लुक, हो गया 'ब्लास्ट'!

आपको बता दें कि अर्चना (Archana Gautam) के निष्कासन के साथ-साथ साजिद खान के गोरी नागोरी के प्रति अपमानजनक रवैये ने हर किसी को निराश कर दिया है. लोग उनकी इस हरकत से काफी हैरान हैं. लोगों ने शो के निर्माताओं को फिल्म निर्माता साजिद के प्रति पक्षपाती होने की बात कही है. एक फैन ने शेयर किया, 'एक मास्टर मैनिपुलेटर.' वहीं दूसरे ने किया एक पूरा शो उसकी छवि को साफ करने के लिए उसके इर्द-गिर्द घूम रहा है.' इसके अलावा एक और प्रशंसक ने लिखा, 'बिग बॉस साजिद के प्रति बहुत पक्षपाती है.

पहले उन्हें पिज्जा खिलाना, अब्दू को 4 प्रतियोगियों को बचाने का मौका देना और सौंदर्या और गौतम और अब अर्चना को अपमानित करना! बिगबॉस को बदलो यार! #biggboss16 यह इस साल वास्तव में सस्ता हो गया है!' लोगों के कमेंट्स से पता चल रहा है कि लोग शो से काफी निराश हो रहे हैं. हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि अर्चना शो में वापसी कर सकती हैं.