logo-image

विद्युत जावियर ने शो के सेट पर सह-कलाकारों को बांटे क्रिसमस गिफ्ट

विद्युत जावियर ने शो के सेट पर सह-कलाकारों को बांटे क्रिसमस गिफ्ट

Updated on: 23 Dec 2021, 01:50 PM

मुंबई:

मेडिकल ड्रामा धड़कन जिंदगी की में डॉक्टर अभय की भूमिका निभाने वाले अभिनेता विद्युत जावियर ने क्रिसमस के कुछ उपहार जैसे जिंजरब्रेड आदि अपने को स्टार दिए, जिन्हें उन्होंने खुद बनाया था।

क्रिसमस के बारे में उत्साहित और क्रिसमस उपहारों के साथ अपने सह-कलाकारों को आश्चर्यचकित करते हुए, विद्युत ने साझा किया कि क्रिसमस अपने वास्तविक अर्थों में दोस्ती और परिवार जैसे रिश्तों की खुशी को साझा करने के बारे में है। मैंने अपनी माँ की रेसिपी के साथ क्रिसमस की बहुत सारी चीजें बेक की हैं। इसलिए, अब जब मैं अपने शूट शेड्यूल में व्यस्त हूं, तो मैं अपने परिवार से कम ही मिल पाता हूं।

उन्होंने कहा कि मैं क्रिसमस पर जिंजरब्रेड बनाने का सोचा और इसे शो के सेट पर अपने परिवार के साथ साझा किया। शुक्र है, सभी ये पसंद आई और मुझे कुछ और कुकीज बेक करने के लिए कहा गया। मुझे अंदर से बहुत अच्छा महसूस हुआ क्योंकि उन्होंने जिंजरब्रेड आनंद लिया।

धड़कन जिंदगी की सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.