logo-image

Crakk song Dil Jhoom OUT : नोरा फतेही के साथ दिखीं विद्युत जामवाल की रोमांटिक केमिस्ट्री, फिल्म क्रैक का ये सॉन्ग है शानदार

Film Crakk- विद्युत जामवाल और नोरा फतेही की फिल्म क्रैक इस साल सबसे ज्यादा अवेटेड फिल्मों में से एक है, हाल ही में फिल्म का सॉन्ग दिल झूम रिलीज़ किया गया है, जिसमें दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली.

Updated on: 15 Jan 2024, 06:15 PM

नई दिल्ली:

फिल्म क्रैक जीतेगा तो जिएगा साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. यह फिल्म एक्सट्रीम खेल और एक्शन का वादा करती है, जिसमें विद्युत जामवाल, नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन सहित कई एक्टर शामिल हैं. दिलचस्प टीज़र के बाद, साउंडट्रैक का पहला गाना, जिसका टाइटल दिल झूम है, लॉन्च किया गया है. इस रोमांटिक नंबर को विद्युत और नोरा की जोड़ी ने खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. 15 जनवरी को आगामी फिल्म क्रैक - जीतेगा तो जिएगा के मेकर्स ने अपने फिल्म का पहला ट्रैक दिल झूम रिलीज किया है. 

विद्युत जामवाल और नोरा फतेही का गाना दिल झूम हुआ रिलीज 

15 जनवरी को आगामी फिल्म क्रैक - जीतेगा तो जिएगा के मेकर्स ने अपने फिल्म का पहला ट्रैक दिल झूम रिलीज किया है. विद्युत जामवाल और नोरा फतेही की दमदार जोड़ी वाला यह रोमांटिक नंबर अली जफर के लोकप्रिय ट्रैक झूम की नया वर्जन है. अली जफर द्वारा लिखित और म्यूजिक दी गई है. तनिष्क बागची ने गुरप्रीत सैनी के नए गीतों के साथ दिल झूम के लिए खास म्यूजिक इस्तेमाल किया है. विशाल मिश्रा और श्रेया घोषाल की आवाज़ इस मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुन को जीवंत कर देती हैं.

विद्युत और नोरा की इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री ने फैंस एक्साइटेड किया

विद्युत और नोरा की इलेक्ट्रिक केमिस्ट्री ने फैंस को और एक्साइटेड कर दिया है, फिल्म की रोमांटिक कहानी को सहजता से पिरोते हुए, दिल झूम एक रोमांटिक फिलिंग्स देता है, जो निस्संदेह फिल्म के प्रति प्रत्याशा और उत्साह को बढ़ाता है. अपनी फिल्म में झूम को शामिल करने के अपने फैसले पर चर्चा करते हुए, विद्युत ने एक बयान में कहा था कि झूम मेरी रोमांटिक प्लेलिस्ट में लगातार बना हुआ है.