logo-image

विद्युत जामवाल ने बताया सनक का मतलब उनके लिए क्या है

विद्युत जामवाल ने बताया सनक का मतलब उनके लिए क्या है

Updated on: 08 Oct 2021, 12:40 PM

नई दिल्ली:

एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने साझा किया है कि उनके लिए सनक का क्या मतलब है। उनका कहना है कि सनक का मतलब है कि कोई और क्या सोचता है, इसकी परवाह न करते हुए, पूरी तरह से बाहर निकल जाना है।

विद्युत अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर सनक: होप अंडर सीज की रिलीज के लिए तैयार हैं। यह एक अकेले नायक की कहानी है, जो अपनी पत्नी और अन्य बंधकों को बुराई के खतरों से बचाने के लिए प्रतिबंधित वातावरण में लड़ता है।

सनक का क्या मतलब है, इस बारे में बात करते हुए, विद्युत ने आईएएनएस को बताया, सनक एक ऐसी चीज है जो हम सभी के पास है और यह सब पॉजिटिव है। सनक का बॉलीवुड में आना और इसे बड़ा बनाना भी सनक है। जब हर कोई आपको ना कहता है तो हार मान लेना भी सनक है। जब मैं 17,18 या 19 साल के लोगों से मिलता हूं जो सनक के कारण प्यार में पागल हो जाते हैं.. सनक का मतलब है पूरी तरह से बाहर हो जाना और किसी और की परवाह न करना।

सनशाइन पिक्च र्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से जी स्टूडियोज द्वारा सनक: होप अंडर सीज प्रस्तुत की गई है और यह 15 अक्टूबर से केवल डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीमिंग होगी।

यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन है, जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.