logo-image

धीमी हुई 'जंगली' की कमाई, जानिए चौथे दिन का कलेक्शन

फिल्म की कहानी अश्वथ नाम के लड़के की है जो केरल के जंगलों में पैदा हुआ है और वहीं पला बढ़ा है

Updated on: 02 Apr 2019, 01:08 PM

नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल की दमदार एक्टिंग से सजी इस जंगली बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को फेमस डायरेक्टर चक रसेल ने डायरेक्ट किया है. जंगली ने चार दिनों में 16.25 करोड़ की कमाई कर ली है.

फिल्म ने अपने पहले दिन (शुक्रवार) को 3.35 करोड़, दूसरे दिन फिल्म 4.45 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को 6.05 करोड़ की शानदार कमाई की. सोमवार यानी चौथे दिन फिल्म ने 2.40 की कमाई की. जो कि उम्मीद से थोड़ी कम थी.

फिल्म की कहानी अश्वथ नाम के लड़के की है जो केरल के जंगलों में पैदा हुआ है और वहीं पला बढ़ा है. वह अपने पशु अधिकार कार्यकर्ता पिता को निराश कर मुंबई जैसे बड़े शहर में एक बड़ा पशुचिकित्सक बनने के लिए जाता है. अपनी दादी के अनुरोध पर अश्वथ अपनी मां की दसवीं बरसी पर जंगल की यात्रा पर जाता है.

घर वापसी के दौरान वह अपने पिता से मिलता है. इस दौरान वह अपनी बचपन के दोस्त हाथी भोला से मिलता है. लेकिन वहीं कुछ अवैध शिकारी भोला के पीछे पड़े हैं. खतरे का पता लगने के बाद वह उसके खिलाफ लड़ता है और उसे बचाते हैं.

बता दें कि इस फिल्म से अभिनेत्री आशा भट्ट ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. बॉलीवुड में आने से पहले आशा कर्नाटक से एक सौन्दर्य प्रतियोगित जीत चुकी थीं. उन्होंने 2014 का 'मिस सुपरानेशनल' का खिताब जीता और यह यह खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं. विद्युत के अलावा इस फिल्म में पूजा सावंत, आशा भट्ट और अतुल कुलकर्णी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.