logo-image

Crakk: फिल्म 'क्रैक' का नया पोस्टर लॉन्च, अर्जुन रामपाल को टक्कर देते नजर आए विद्युत जामवाल

बॉलीवुड के रियल एक्शन मैन विद्युत जामवाल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने स्टंट के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च हुआ है, जिसमें विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल एक्शन करते नजर आए.

Updated on: 05 Feb 2024, 05:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के रियल एक्शन मैन विद्युत जामवाल अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने स्टंट के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च हुआ है, जिसमें विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल एक्शन करते नजर आए. इस फिल्म के रिलीज हुए दो गानों ने पहले ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. इस पोस्टर के लॉन्च होने के बाद से ही फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है. मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है, फिल्म में विद्युत और अर्जुन एक दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

मूवी पोस्टर

फिल्म के नए पोस्टर में विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की अद्भुत तस्वीरें दिखाई गई हैं, जिसमें दोनों को जोश से भरा हुआ देखा जा सकता है. स नए पोस्टर में विद्युत और अर्जुन रामपाल को एक दूसरे के सामने खड़े देखा जा सकता है. पोस्टर शेयर करते हुए अर्जुन और विद्युत ने कैप्शन में लिखा, 'डर नहीं डेयरिंग से, क्रैक: जीतेगा तो जीएगा 23 फरवरी से सिनेमाघरों में आ रही है. 

पोस्टर की झलकी

बता दें, पोस्टर को जारी करते हुए मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर की भी जानकारी दी है. साथ ही कैप्शन में बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा. हालांकि ट्रेलर की रिलीज डेट सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि इस हफ्ते के अंत तक ट्रेलर रिलीज हो जाएगा. पिछले कुछ हफ्तों में, मेकर्स फिल्म से  ट्रैक भी जारी किए हैं. फिल्म का एक गाना जो चार्ट्स पर सबसे ज्यादा छाया रहा वो था दिल झूम, जिसमें एक रोमांटिक सीन में नोरा फतेही और विद्युत जामवाल को देखने के बाद फैंस की फिल्म के लिए एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. बता दें, यह गाना पाकिस्तानी सिंगर अली जफर के सुपरहिट गाने दिल झूम का रीमेक है.