logo-image

Commando 3: फिल्म के एंट्री सीन में बच्ची की स्कर्ट खींचता दिखा गुंडा, लोगों के आए ऐसे रिएक्शन

इस 5 मिनट के वीडियो में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) स्कूल की लड़कियों को परेशान करने वाले कुछ पहलवानों से लड़ते नजर आ रहे हैं

Updated on: 29 Nov 2019, 02:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म 'कमांडो' फ्रेंचाइजी की तीसरी मच अवेटेड फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) आज रिलीज हो चुकी है. हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के एंट्री सीन को रिलीज किया था. फिल्म के इस सीन पर अब सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. लोग फिल्म के डायरेक्टर आदित्य दत्त (Aditya Dutt) को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

दरअसल इस 5 मिनट के वीडियो में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) स्कूल की लड़कियों को परेशान करने वाले कुछ पहलवानों से लड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत अखाड़े के सीन से होती है. अखाड़े में कुछ पहलवान पहलवानी करते दिखाई दे रहे हैं. इसी दौरान एक पहलवान अखाड़े से बाहर आकर सामने स्थित प्राथमिक केंद्रीय विद्यालय की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगता है और उसकी स्कर्ट उठाने की बात करता है. तभी हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की एंट्री होती है और फिर विद्युत उस पहलवान की जमकर धुलाई करते हैं. इसके बाद विद्युत एकके बाद एक अखाड़े में मौजूद करीब सभी पहलवानों की लात-घूंसों से धुलाई करते हैं.

यह भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी नहीं 'सेक्रेड गेम्स' के 'बंटी' को पसंद है ये अभिनेता, बताई अपनी दिली तमन्ना

फिल्म के इस सीन पर लोगों को आपत्ति है. रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जाकर लोगों ने फिल्म के सीन जमकर बुराई की. लोगों का कहना है कि छोटी बच्ची के यौन शोषण के सीन को इस तरह नहीं दिखाया जाना चाहिए. कुछ लोगों ने तो सेंसर बोर्ड की तरफ से पास किए जाने पर भी सवाल उठाया है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पहलवान के साथ ऐसा दृश्य नहीं दिखाया जाना चाहिए क्योंकि पहलवानों की नीयत ऐसी नहीं होती.

यह भी पढ़ें: Thanksgiving 2019: प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- Son with his mom

विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म के इस एंट्री सीक्वेंस को शेयर किया था. वीडियो में विद्युत (Vidyut Jammwal) की टोन्ड बॉडी नजर आ रही है. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) में उनके साथ अदा शर्मा (Adah Sharma), अंगिरा धर (Angira Dhar), गुलशन देवैया भी नजर आएंगे. आदित्य दत्त (Aditya Dutt) के डायरेक्शन में बनी फिल्म कमांडो का तीसरा सीक्वल 'कमांडो 3' (Commando 3) आज को रिलीज हो चुका है. खास बात यह है कि कमांडो 3 में कई खतरनाक स्टंट को विद्युत (Vidyut Jammwal) ने खुद किए हैं. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2020 में वे 'खुदा हाफिज' और 'यारा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.