logo-image

Commando 3: तीसरे वीक धीमी पड़ी 'कमांडो 3' की कमाई, जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'कमांडो 3' में गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) के विलेन अवतार को लोगों ने काफी पसंद किया है

Updated on: 18 Dec 2019, 05:14 PM

नई दिल्ली:

Commando 3 Box Office Collection: विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) की बॉक्स ऑफिस पर कमाई धीमी हो गई है. 'कमांडो 3' (Commando 3) ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 32.36 करोड़ की कमाई की है. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के साथ फिल्म में अदा शर्मा (Adah Sharma), अंगिरा धर (Angira Dhar), गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) भी मुख्य किरदार में हैं.

निर्देशक आदित्य दत्त (Aditya Datt) के डायरेक्शन में बनी कमांडो 3 ने अपने तीसरे वीक के पहले दिन 7 लाख, दूसरे दिन शनिवार को 9 लाख, तीसरे दिन रविवार को 7 लाख, चौथे दिन 4 लाख, पांचवे दिन 5 लाख की कमाई की.

यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी की 'मर्दानी-2' का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, जानिए अब तक की कमाई

फिल्म में भरपूर एक्शन (Action Movie) देखने को मिल रहा है. 'कमांडो 3' में गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) के विलेन अवतार को लोगों ने काफी पसंद किया है. फिल्म को क्रिटिक्स ने कुछ खास रिव्यू नहीं दिए थे लेकिन इसके बावजूद एक्शन प्रेमियों को फिल्म अच्छी लग रही है. फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में विद्युत (Vidyut Jammwal) का किरदार कैप्टेन करणवीर सिंह डोगरा देश को आतंकवादी खतरे से बचाते दिख रहा है.

यह भी पढ़ें: Street Dancer 3D Trailer: वरुण-श्रद्धा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

वहीं अगर कमांडो कहानी के बारे में बात करें तो पहली फिल्म में विद्युत (Vidyut Jammwal) का किरदार जहां प्यार के लिए लड़ता है तो वहीं दूसरी फिल्म 'कमांडो 2' (Commando 2) में विद्युत (Vidyut Jammwal) देश के पैसे को ब्लैक मनी में बदल रहे लोगों का पकड़ते हैं. बता दें कि फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के एंट्री सीन को रिलीज किया था.