News Nation Logo
Banner

सिनेमाघरों में Commando 3 को देखने के लिए उमड़ रही है लोगों की भीड़, जानिए पूरी कमाई

फिल्म में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के साथ अदा शर्मा (Adah Sharma), अंगिरा धर (Angira Dhar), गुलशन देवैया भी हैं. गुलशन के विलेन अवतार को लोगों ने काफी पसंद किया है.

By : Vivek Kumar | Updated on: 05 Dec 2019, 03:50:39 PM
Commando 3

Commando 3 (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल की दमदार एक्शन फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) ने 6 दिनों में 27.19 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. खास बात यह है कि फिल्म की कमाई अब भी करोड़ों में जारी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार कमांडो 3 ने पहले दिन 4.74 करोड़, दूसरे दिन 5.64 करोड़, तीसरे दिन शानदार कमाई करते हुए 7.95 करोड़ कमाए, वीकेंड के बाद भी कमांडो ने कमाई जारी रखते हुए चौथे दिन 3.42 करोड़, पांचवें दिन 3.02 करोड़ और छठें दिन 2.42 करोड़ कमा लिए हैं.

फिल्म में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के साथ अदा शर्मा (Adah Sharma), अंगिरा धर (Angira Dhar), गुलशन देवैया भी हैं. गुलशन के विलेन अवतार को लोगों ने काफी पसंद किया है. लेकिन अब कमांडो 3 को कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो और अर्जुन कपूर की पानीपत से कड़ी टक्कर मिलने वाली है. इन दोनों की रिलीज से कमांडो की कमाई पर सीधा असर पड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें: खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आए डेनियल क्रेग, 'नो टाइम टू डाई' का ट्रेलर हुआ रिलीज

अगर कहानी के बारे में बात करें तो पहली फिल्म में विद्युत (Vidyut Jammwal) का किरदार जहां प्यार के लिए लड़ता है, वहीं दूसरी फिल्म में विद्युत (Vidyut Jammwal) देश के पैसे को ब्लैक मनी में बदल रहे लोगों का पकड़ते हैं और अब उनका किरदार कैप्टेन करणवीर सिंह डोगरा देश को आतंकवादी खतरे से बचाते दिख रहा है.

फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) को क्रिटिक्स ने कुछ खास रिव्यू नहीं मिले हैं. इसके बावजूद एक्शन प्रेमियों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. बता दें कि फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के एंट्री सीन को रिलीज किया था. फिल्म के इस सीन पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था. लोग फिल्म के डायरेक्टर आदित्य दत्त (Aditya Dutt) को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना रहे थे.

First Published : 05 Dec 2019, 03:49:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो