News Nation Logo
Banner

बॉक्स ऑफिस पर विद्युत जामवाल की 'कमांडो 3' ने दिखाया दम, दूसरे दिन कमाई में इजाफा

आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित थ्रिलर फिल्म में अदा शर्मा, अंगिरा धर और गुलशन देवय्या भी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vivek Kumar | Updated on: 01 Dec 2019, 11:52:11 AM
Commando 3

नई दिल्ली:

Commando 3 Box Office Collection: विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की नई फिल्म 'कमांडो 3' ने घरेलू बाजार में पहले दिन 4.74 करोड़ रुपये से शुरुआत की. जिसके बाद दूसरे दिन फिल्म ने अपनी कमाई में इजाफा करते हुए 5.64 करोड़ का कारोबार किया. पूरे भारत में फिल्म 2,541 स्क्रीन पर रिलीज हुई फिल्म ने कुल 10.38 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. बॉलीवुड के एक्शन एडिक्ट्स के बीच फिल्म को काफी सराहना मिल रही है. पहले दिन के मुकाबले सिनेमाघरों में शनिवार को 32 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई.

पहली फिल्म में विद्युत का किरदार जहां प्यार के लिए लड़ता है, वहीं दूसरी फिल्म में देश के पैसे को ब्लैक मनी में बदल रहे लोगों का पकड़ता है और अब उनका किरदार कैप्टेन करणवीर सिंह डोगरा देश को आतंकवादी खतरे से बचाते दिख रहा है.

यह भी पढे़ं: रानू मंडल के ट्रोल होने पर उनकी बेटी ने कहा- उनमें हमेशा से एटीट्यूड की प्रॉब्लम रही है

आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित थ्रिलर फिल्म में अदा शर्मा, अंगिरा धर और गुलशन देवय्या भी हैं. सन शाइन पिक्च र्स के सहयोग से रिलायंस एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्च र कैपिटल द्वारा प्रस्तुत, 'कमांडो 3' एक विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन की फिल्म है.

बता दें कि कुछ वक्त पहले फिल्म के मेकर्स ने फिल्म से विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के एंट्री सीन को रिलीज किया था. जिसे लेकर खूब बवाल मचा और लोग फिल्म के डायरेक्टर आदित्य दत्त (Aditya Dutt) को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाई.

यह भी पढ़ें: वरीना हुसैन के साथ सलमान खान ने लगाया ठुमका, रिलीज हुआ 'मुन्ना बदनाम हुआ' सॉन्ग

दरअसल, 5 मिनट के वीडियो में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) स्कूल की लड़कियों को परेशान करने वाले कुछ पहलवानों से लड़ते नजर आए. वीडियो की शुरुआत अखाड़े के सीन से होती है. जिसमें एक पहलवान अखाड़े से बाहर आकर सामने स्थित प्राथमिक केंद्रीय विद्यालय की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगता है और उसकी स्कर्ट उठाने की कोशिश करता है. तभी हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की एंट्री होती है और फिर विद्युत उस पहलवान की जमकर धुलाई करते हैं.

फिल्म के इस सीन पर लोगों को आपत्ति है. रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जाकर लोगों ने फिल्म के सीन जमकर बुराई की. लोगों का कहना है कि छोटी बच्ची के यौन शोषण के सीन को इस तरह नहीं दिखाया जाना चाहिए. कुछ लोगों ने तो सेंसर बोर्ड की तरफ से पास किए जाने पर भी सवाल उठाया है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पहलवान के साथ ऐसा दृश्य नहीं दिखाया जाना चाहिए क्योंकि पहलवानों की नीयत ऐसी नहीं होती.

First Published : 01 Dec 2019, 09:58:14 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.