logo-image

VIDEO: Vidyut Jammwal का हैदराबाद में हुआ भव्य स्वागत, फैंस ने किया चक्का जाम

इस फिल्म के प्रमोशन के लिए जब विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) हैदराबाद पहुंचे तो उनकी एक झलक पाने के लिए वहां भारी भीड़ उमड़ पड़ी

Updated on: 25 Jun 2022, 08:17 PM

नई दिल्ली:

फेमस एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'खुदा हाफिस चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा' के प्रमोशन में जुटे हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए जब विद्युत जामवाल हैदराबाद पहुंचे तो उनकी एक झलक पाने के लिए वहां भारी भीड़ उमड़ पड़ी. सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें आपको विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) भीड़ से घिरे नजर आएंगे. विद्युत ने ईवेंट के दौरान स्टेज पर जब डांस किया तो लोगों ने तालियों के साथ उन्हें सराहा.

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट पर बच्चे की तरह मस्ती करते दिखे अजय देवगन, देखें Viral Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हैदराबाद के जिस हिस्से में विद्युत जामवाल मौजूद थे, वहां चक्का जाम हो गया. वे अपनी फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा' का प्रचार कर रहे हैं.' वीडियो में विद्युत जामवाल कह रहे हैं कि अर्से बाद हैदराबाद आना हुआ, आइए मुझसे मिलने. इसके बाद, वे स्टेज पर ग्रुप डांस करते हुए नजर आते हैं. 

आज के समय में ऐसा कोई नहीं होगा जो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) को नहीं जानता हो. उन्होंने अपने अभिनय से फैंस का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के फॉलोअर्स की लिस्ट भी लाखों में है. विद्युत की फिल्म 'फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा' 8 जुलाई को रिलीज होगी.