logo-image

तीसरे वीकेंड भी 'कमांडो 3' ने दिखाया दम, जानिए अब तक की कमाई

फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के एंट्री सीन को रिलीज किया था

Updated on: 14 Dec 2019, 05:56 PM

नई दिल्ली:

Commando 3 Box Office Collection: बॉलीवुड फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा बनाए हुए है. विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 32.11 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के साथ अदा शर्मा (Adah Sharma), अंगिरा धर (Angira Dhar), गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) भी हैं.

निर्देशक आदित्य दत्त (Aditya Datt) के डायरेक्शन में बनी कमांडो 3 ने अपने दूसरे वीक के पहले दिन 37 लाख, दूसरे दिन शनिवार को 51 लाख, तीसरे दिन रविवार को 78 लाख, चौथे दिन 31 लाख, पांचवे दिन 32 लाख, छठें दिन 28 लाख, सातवें दिन 23 लाख की कमाई की. वहीं तीसरे वीक के पहले दिन फिल्म ने 7 लाख कमाए.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने मांगी भरी हुई चिल्ड बोतल, देखें Dabangg 3 का धमाकेदार एक्शन Promo Video

गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) के विलेन अवतार को लोगों ने काफी पसंद किया है. फिल्म को क्रिटिक्स ने कुछ खास रिव्यू नहीं दिए हैं लेकिन इसके बावजूद एक्शन प्रेमियों को फिल्म अच्छी लग रही है.

यह भी पढ़ें: मौसमी चटर्जी पर टूटा गम का पहाड़, इस बीमारी से हुआ बड़ी बेटी का निधन

अगर कमांडो 2 कहानी के बारे में बात करें तो पहली फिल्म में विद्युत (Vidyut Jammwal) का किरदार जहां प्यार के लिए लड़ता है, वहीं दूसरी फिल्म में विद्युत (Vidyut Jammwal) देश के पैसे को ब्लैक मनी में बदल रहे लोगों का पकड़ते हैं और अब उनका किरदार कैप्टेन करणवीर सिंह डोगरा देश को आतंकवादी खतरे से बचाते दिख रहा है.

बता दें कि फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के एंट्री सीन को रिलीज किया था. फिल्म के इस सीन पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था. लोग फिल्म के डायरेक्टर आदित्य दत्त (Aditya Dutt) को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना रहे थे.