logo-image

Do Or Do Pyaar: प्रतीक गांधी के साथ रोमांस करती दिखेंगी विद्या बालन, नई फिल्म का किया ऐलान

विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति स्टारर फिल्म 'दो और दो प्यार' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है और हमें यकीन है कि फैंस इसे पसंद करेंगे.

Updated on: 17 Jan 2024, 02:14 PM

New Delhi:

Do Or Do Pyaar: 16 जनवरी को, इंस्टाग्राम पर विद्या बालन ने एक सीक्रेट पोस्ट के साथ अपने फैंस को हैरानी में डाल दिया. उनके सभी फैंस को सरप्राइड कर दिया कि वह क्या बताना चाहती थीं. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी में दो हाथों से विक्टोरी साइन बनाते हुए कई इमोजी थे, जिन्हें प्लस चिन्ह से अलग किया गया था और फिर बराबर साइन के बाद दिल का साइन बनाया गया था. कई फैंस कयास लगा रहे थे कि एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने वाली हैं. लेकिन उनकी पोस्ट के कुछ मिनट बाद, प्रतीक गांधी, फिर इलियाना डिक्रूज़ और सेंथिल राममूर्ति की स्टोरी पर एक ही पोस्ट थी. आज आखिरकार यह पता चल गया है कि इन सितारों ने अपनी आने वाली फिल्म का नाम दो और दो प्यार रखा था. 

विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज, सेंथिल राममूर्ति और प्रतीक गांधी स्टारर फिल्म 'दो और दो प्यार' की घोषणा
अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी आने वाली फिल्म 'दो और दो प्यार' का पहला पोस्टर शेयर किया. पोस्टर में विद्या बालन, सेंथिल राममूर्ति, इलियाना डिक्रूज और प्रतीक गांधी हैं. विद्या को सेंधिल को गले लगाते हुए देखा जा सकता है, जबकि इलियाना को प्रतीक पर झुकते हुए देखा जा सकता है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अप्लॉज एंटरटेनमेंट के इंस्टाग्राम हैंडल ने लिखा, ''इस सीजन में, प्यार आपको सरप्राइज कर दे, आपको भ्रमित कर दे, आपको ख़त्म कर दे! #DoAurDoPyaar 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Applause Entertainment (@applausesocial)

विद्या बालन और प्रतीक गांधी को साथ देख फैंस हुए एक्साइटेड
कुछ साल पहले विद्या बालन ने स्कैम 1992 के अभिनेता प्रतीक गांधी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में ये दोनों एक साथ बहुत प्यारे लग रहे थे और अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

'दो और दो प्यार' की कास्टिंग देख फैंस हुए खुश
पहली बार एक फिल्म में विद्या बालन, इलियाना डिक्रूज, प्रतीक गांधी और अमेरिकी-एशियाई हार्टथ्रोब सेंथिल राममूर्ति की कास्टिंग ने सभी फैंस को एक्साइटेज कर दिया है. इस फोटो को शेयर करते हुए विद्या ने लिखा, “और इसी तरह, ऊटी में सर्दियों का एक अद्भुत दौर समाप्त हो गया. जैसे ही हम अपने अनाम रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा की शूटिंग पूरी कर रहे हैं, इन यादों को जीवन भर संजोकर रखेंगे. सेंथिल और इलियाना की याद आई.”

यह भी पढ़ें - Esha Deol Divorce: ईशा देओल का पति भरत तख्तानी के साथ बिगड़ा रिश्ता! क्या पति ने दिया धोखा?

शीर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.