logo-image

Dirty Picture 2: क्या फिर से डर्टी पिक्चर बनाएंगी विद्या बालन ? डायरेक्टर ने किया खुलासा

द डर्टी पिक्चर, जिसमें विद्या बालन, नसीरुद्दीन शाह, इमरान हाशमी और तुषार कपूर ने रोल प्ले किया था और 2011 में रिलीज़ हुई थी, उस की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मों में से एक माना जाता है.

Updated on: 10 Oct 2023, 08:03 PM

नई दिल्ली:

विद्या बालन (Vidya Balan) की 2011 में आई फिल्म 'द डर्टी पीचर' (The Dirty Picture) फैंस को बेहद पसंद आई थी, फिल्म की कहानी से लेकर विद्या बालन की एक्टिंग भी इसमें जबरदस्त है. फिल्म में विद्या बालन के असाधारण प्रदर्शन ने भारतीय सिनेमा में महिला कैरेक्टर को चित्रित करने के तरीके को बदल दिया और उन्हें पुरस्कार मिला. 'द डर्टी पिक्चर' के सीक्वल के बारे में अफवाहें थीं और कहा गया था कि कृति सेनन और तापसी पन्नू इसमें रोल कर सकती हैं. विद्या बालन स्टारर फिल्म का निर्देशन करने वाले निर्देशक मिलन लूथरिया ने इन सीक्वल अफवाहों का खंडन किया है. 

फिल्म को लेकर क्या बोले निर्देशक

मिलन लूथरिया (Milan Luthria) ने स्पष्ट किया कि विद्या बालन की मुख्य भूमिका वाली 'द डर्टी पिक्चर' (Dirty Picture) का सीक्वल बनाने की उनकी कोई योजना नहीं है. उन्होंने कहा, ''नहीं, मेरी तरफ से नहीं, मुझे जो देना था दे दिया है. हां, मीडिया में अटकलें लगाई गई हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं उस फिल्म को दोबारा देखना चाहूंगा. यह एक बहुत ही खास फिल्म है, यह एक बहुत ही खास समय पर, एक खास अभिनेता, निर्माता, लेखक और हम सभी के साथ हुई. यह अब हम कौन हैं इसका हिस्सा बन गया है और मुझे नहीं लगता कि हम इसमें सुधार कर सकते हैं".

ये भी पढ़ें-Akshay Kumar: क्या राजनीति में शामिल होंगे अक्षय कुमार? जानें अंदर का सच

द डर्टी पिक्चर, जिसमें विद्या बालन, नसीरुद्दीन शाह, इमरान हाशमी और तुषार कपूर ने रोल प्ले किया था और 2011 में रिलीज़ हुई थी, उस की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस हिट फिल्मों में से एक माना जाता है. मिलन लूथरिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्या बालन ने एक साधारण बैकग्राउंड की यंग महिला सिल्क स्मिता की भूमिका निभाई, जिसने विभिन्न बलिदानों के माध्यम से स्टारडम हासिल किया. हालांकि, फिल्म के निर्माताओं ने बाद में स्पष्ट किया कि कहानी ने सिर्फ सिल्क स्मिता ही नहीं, बल्कि डिस्को शांति सहित कई दक्षिण भारतीय समकालीनों के जीवन से प्रेरणा ली है.