logo-image

विद्या बालन ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, Video से की बोलती बंद

सोशल मीडिया पर विद्या की साड़ी पहने हुए कई तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं लेकिन हाल ही में विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने एक लेटेस्ट वीडियो से फैंस की बोलती बंद करवा दी है

Updated on: 01 Apr 2021, 10:01 AM

highlights

  • विद्या बालन ने एक बेहद ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है
  • वीडियो में विद्या का अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है
  • विद्या बालन जल्द ही फिल्म शेरनी में नजर आएंगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) अपनी अदाओं और देसी अंदाज से अक्सर फैंस को दिल लूटती रहती हैं. सोशल मीडिया पर विद्या की साड़ी पहने हुए कई तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं लेकिन हाल ही में विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपने एक लेटेस्ट वीडियो से फैंस की बोलती बंद करवा दी है. दरअसल, अक्सर साड़ी और सूट में नजर आने वालीं विद्या बालन ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें पहले तो वो सूट में नजर आती हैं और चुटकी बदलते ही वो एक शिमरी गाउन में बोल्ड अवतार में दिखाई देती हैं. जितनी बिंदास विद्या अपनी एक्टिंग में हैं, उतनी ही बेबाकी से वो अपनी बात कहती हैं.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने भाई टोनी को दिया ये बेहद खास गिफ्ट, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

विद्या बालन (Vidya Balan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'जब लोग मुझे कहते हैं कि मैं केवल इंडियन पहनती हूं, स्नैप.' वीडियो में विद्या पहले अनारकली सूट पहनकर आती हैं और घूमती हैं. इसके बाद वह चुटकी बजाते ही शिमरी गाउन पहनकर आती हैं और बीट्स पर डांस करती हैं. विद्या बालन (Vidya Balan) ने उन लोगों को इस वीडियो से मुंहतोड़ जवाब दिया है जो उन्हें इंडियन आउटफिट पहनने के चलते ट्रोल अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल करते रहते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, मां बनने के 2 महीने बाद काम पर लौटीं

विद्या बालन का यह ग्लैमरस अवतार देखकर एक तरफ जहां कुछ फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. बता दें कि कि विद्या बालन ज्यादातर इंडियन आउटफिट्स में ही फोटोशूट कराती नजर आती हैं. विद्या का इंस्टाग्राम प्रोफाइल उनकी ऐसी ही वीडियोज और फोटोज से भरा पड़ा है. इस बार उन्होंने ग्लैमरस ड्रेस में फोटोशूट कराकर फैंस को हैरान कर दिया है. 


विद्या के काम की बात करें तो उन्होंने साल 2005 में फिल्म 'परिणीता' के साथ बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था. इसके बाद विद्या बालन (Vidya Balan) ने कई फिल्में ऐसी कीं जो लीक से हटकर थीं. फिर चाहे वह फिल्म 'पा' में अमिताभ बच्चन की मां का रोल हो, या 'द डर्टी पिक्चर', 'तुम्हारी सुलु' और हाल ही में आई 'शकुंतला देवी' में निभाए गए किरदार हों. विद्या बालन (Vidya Balan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'शेरनी' में दिखाई देंगी, जिसके लिए वह मध्यप्रदेश में शूटिंग कर रही हैं. फिल्म का निर्देशन अमित मासुरकर कर रहे हैं.