logo-image

विद्या बालन ने फिर बटोरी सुर्खियां

विद्या बालन अक्कसर अपने लुक को लेकर चर्चा बटोर ही लेती है अब उन्होंने अपने नये लुक को लेकर लोगो का ध्यान अपनी ओर खिचा है

Updated on: 19 Aug 2021, 01:08 PM

मुंबई:

विद्या बालन अक्कसर अपने लुक को लेकर चर्चा बटोर ही लेती है अब उन्होंने अपने नये लुक को लेकर लोगो का ध्यान अपनी ओर खिचा है. उन्होने चंदेरी साड़ी पहन कर अपने फैंस का ध्यान अपनी तरफ  खिचा है .बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन उन हसीनाओं में से एक हैं, जो अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। भले ही विद्या काफी समय से बड़े पर्दे पर अपनी किसी हिट के साथ वापस नहीं लौटी हों लेकिन एक्ट्रेस समय-समय पर अपनी सर्टोरिअल पिक्स से लोगों को मंत्रमुग्ध करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। विद्या बालन जितनी खूबसूरत और स्टाइलिश हैं उससे कई गुना ज्यादा एक्ट्रेस का फैशन सेंस कमाल का है।यही एक बड़ी वजह भी है कि साड़ियों के मामले में विद्या की चॉइस हमेशा ही क्लासी, एलिगेंट और एवरग्रीन रही है। अगर उन्हें पारंपरिक पहनावे की स्टाइल क्वीन कहें तो कुछ गलत नहीं होगा।ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस का सोशल मीडिया हैंडल उनकी एथनिक वॉर्डरोब से भरा पड़ा है। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला, जब एक अजीबो-गरीब हेयरस्टाइल के साथ भी विद्या ने अपने साड़ी पहनने के शौक को कम नहीं होने दिया।

यह भी पढ़े:सना खान अपने पति संग मालदीव में यूं चिल करती आईं नजर, देखें Video

विद्या को साड़ी पहनने का बहोत शौक है विद्या अपने हर खास मौको पर साड़ी पहने हुए नजर आती हैं .विद्या को आपने अधिकतर साड़ी पहने ही देखा होगा. आपको बतादें कंगना-दीपिका और दिया मिर्जा की तरह विद्या बालन अपने एलिगेंट इंडियन वियर पहनावे को लेकर जानी जाती हैं। एक्ट्रेस के पास न सिर्फ साड़ियों का एक मजेदार कलेक्शन है बल्कि उन्हें कलर-कॉम्बिनेशन की अच्छी खासी जानकारी भी है.ऐसा ही कुछ हमें हाल के दिनों में भी देखने को मिला, जब एक इवेंट में विद्या को रफल पैटर्न वाली लाल साड़ी पहने हुए देखा गया।दरअसल, इस वर्चुअल इवेंट के लिए विद्या बालन ने इंडियन फैशन हाउस मीडियम की डिज़ाइन की हुई रेड एंड वाइट साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने मैचिंग की ब्लाउज के साथ टीमअप किया था. विद्या की इस साड़ी को बनाने में ऑर्गेंजा फैब्रिक का इस्तेमाल किया था, जोकि इंडियन ट्रेडिशनल हैंडलूम क्राफ्ट्स से प्रेरित थी.

  • HIGHLIGHTS
  • विद्या बालन अपने एलिगेंट इंडियन वियर पहनावे को लेकर जानी जाती हैं
  • विद्या हर खास मौको पर साड़ी पहने हुए नजर आती हैं
  • हेयरस्टाइल के साथ विद्या को साड़ी पहनने का भी है शौक