logo-image

Vidya Balan: Red Saree में फ्लांट करती नजर आईं विद्या बालन, फैंस ने कहा, यू आर...

वीडियो में देखा जा सकता है विद्या ने लाल कलर की साड़ी पहनी है.

Updated on: 18 Nov 2022, 12:30 PM

मुंबई:

विद्या बालन (Vidya Balan) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेसस में से एक हैं. उन्होंने अब तक कई सुपरहिट फिल्में की है, वो सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं जिससे उनके फैंस का क्रेज भी बरकरार रहता हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने बहुत ही कूल अंदाज में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.वीडियो में देखा जा सकता है विद्या ने लाल कलर की साड़ी पहनी है. साथ ही उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, 'जब लोग पूछते हैं पिचर में हीरो कौन है?'

 विद्या ने रैप करते हुए कूल अंदाज में इसका जवाब दिया है. उन्होंने कहा, 'मैं नहीं तो कौन बे, माना वाला रैपर वाली बाई नहीं है पर ऐसा नहीं कि वर्सटाइल नहीं है,' और वो इस पर जोरदार डांस करते हुए दिख रही हैं. उनकी इस फोटो पर फैंस ने भी कमेंट की बौछार कर दी है. एक फैन ने लिखा, बेस्ट रील्स आपसे आते हैं. वहीं एक यूजर ने लव इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. दूसरे ने लव लव लव लिखकर फोटो पर रिएक्ट किया है.वहीं इससे पहले भी विद्या ने सोशल मीडिया पर साड़ी में कुछ फोटोज शेयर की थीं.

फैंस ने की जमकर तारीफ

फैंस को उनका ये लुक भी बेहद पसंद आया था. उनकी उस साड़ी में ब्राउन कलर के फ्लोरल प्रिंट्स बने दिख रहे थे. जिससे उनकी खूबसूरती प चार चांद लगा दिए. विद्या बालन  के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें आखिरी बार  फिल्म जलसा में देखा गया था. फिलहाल उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है. हो सकता है वो आने वाले समय में किसी वेबसीरिज में नजर आएंगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)