News Nation Logo

क्या विद्या बालन को है स्टारडम खोने का डर?

क्या विद्या बालन को है स्टारडम खोने का डर?

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 16 Jul 2021, 12:00:02 PM
Vidya Balan

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: अभिनेत्री विद्या बालन का कहना है कि उन्हें अपने दमदार अभिनय से वर्षों से हासिल किया गया स्टारडम खोने का डर नहीं है। हालांकि, वह स्वीकार करती हैं कि जब उनकी कोई फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करती है तो दुख होता है क्योंकि वह जो कुछ भी करती हैं, उसमें हमेशा गहराई से शामिल होती हैं।

विद्या ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, जब आप बुरे दौर से गुजर रहे होते हैं, तो खुद को संभालना बहुत कठिन होता है, खासकर तब जब सब बहुत सार्वजनिक होता है। जब आपकी फिल्में काम नहीं करती हैं। यह मुझे बुरी तरह प्रभावित करता है क्योंकि मैं अपनी फिल्मों में बहुत गहराई से शामिल होती हूं।

अभिनेत्री का कहना है कि अनुभव का सबसे दर्दनाक हिस्सा यह है कि जब फिल्में नहीं चलती है तो वह अस्वीकार या नापसंद महसूस करती हैं।

उनका कहना है यह दिल टूटने के समान होता है, इसमें कोई संदेह नहीं है और फिर आप अप्रभावित और अस्वीकृत महसूस करते हैं। मुझे लगता है कि यह दर्दनाक है। आप इसका कोई मतलब नहीं निकाल सकते। केवल बाद में आप स्थिति को निष्पक्ष रूप से देख सकते हैं और कह सकते हैं, ओह इसलिए यह फिल्म लोगों को पसंद नहीं आई।

विद्या ने कहा, हालांकि, स्टारडम का नुकसान एक ऐसी धारणा है जिसने उन्हें कभी परेशान नहीं किया। यह पूछे जाने पर क्या उन्हें स्टारडम खोने का डर है? मुस्कान बिखेरते हुए अभिनेत्री ने कहा फिलहाल नहीं, बिल्कुल नहीं

विद्या को हाल ही में अमित मसुरकर की फिल्म शेरनी में देखा गया था, जिसमें उन्होंने आदमखोर बाघिन की तलाश में एक ईमानदार वन अधिकारी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण और बृजेंद्र काला भी हैं। फिल्म को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 16 Jul 2021, 12:00:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.