logo-image

Vidya Balan: कौन है विद्या बालन की बेटी ? कब हुई, जानें अंदर का सच

इस वीडियो को देखकर फैंस ने कमेंट्स की बाढ़ कर दी है. वीडियो को देखने के बाद हर कोई यही पूछ रहा है कि ये कब हुआ?  एक्ट्रेस की एक बेटी है

Updated on: 07 Oct 2023, 04:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान उनके साथ एक छोटी सी बच्ची भी नजर आई. कार से उतरने के बाद एक्ट्रेस ने लड़की को गले लगाया और उसके साथ पोज दिया. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. कुछ यूजर्स का कहना है कि वह हैं विद्या बालन (Vidya Balan Daughter) की बेटी. एक्ट्रेस (Vidya Balan) इस बच्ची को खूब प्यार और दुलार देती नजर आईं हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस ने कमेंट्स की बाढ़ कर दी है. वीडियो को देखने के बाद हर कोई यही पूछ रहा है कि ये कब हुआ?  एक्ट्रेस की एक बेटी है और उन्होंने इसे अब तक क्यों छिपाकर रखा, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि वह चचेरी बहन हो सकती है.

फैंस ने इस तरह किया कमेंट

वीडियो देखकर एक यूजर ने कमेंट किया और लिखा- ये कब हुआ, वहीं दूसरे यूजर ने कहा- विद्या बालन इतनी बड़ी बेटी भी है, तीसरे ने कमेंट किया- ये कब आ गया. विद्या बालन का यह वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन मिशन मंगल के बाद फिल्म 'नियत' में नजर आई थीं.  इसके अलावा, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. विद्या बालन ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली हैकई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ. उन्होंने अपनी एक्टिंग से यह साबित कर दिया कि कला के सामने हर चीज छोटी है.

वजन को लेकर भी विद्या ने की बात

विद्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने वजन को लेकर भी खुलासा किया था, उन्होंने कहा कि वह एक 'गोल-मटोल लड़की' के रूप में बड़ी हुईं और उनकी मां ने उनका वजन कम करने के लिए लगातार चीजें कीं. उन्होंने कहा कि स्कूल में भी लोग उनके शरीर के वजन का संकेत देने के लिए "प्यारे" नाम रखते थे. विद्या ने कहा, ''वह इस बात को लेकर डरी हुई थीं कि मुझे मेरी मां की तरह आंका जाएगा जो बड़ी लड़की के रूप में बड़ी हुई थीं.