logo-image

Vidya Balan: फिल्म एनिमल को लेकर विद्या बालन ने दिया बड़ा बयान, कह दी ऐसी बात

Vidya Balan: दो और दो प्यार की एक्ट्रेस विद्या बालन ने एनिमल के मेकर्स की बेबाकी से फिल्म निर्माण के लिए प्रशंसा की और इसे इसकी सफलता के पीछे का कारण बताया.

Updated on: 16 Apr 2024, 10:18 AM

New Delhi:

Vidya Balan: एनिमल हाल के समय की सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाली फिल्म रही है. जबकि फिल्म 900 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के साथ एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गई, कुछ दर्शकों को लगा कि यह स्त्री द्वेष और जहरीली मर्दानगी को दर्शाती है. तमिल एक्टर सिद्धार्थ ने हाल ही में अपनी फिल्म चिट्ठा के बारे में बात करते हुए एनिमल पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया. उन्होंने दावा किया कि पुरुषों को 'मिरुगम' (तमिल में एनिमल) टाइटल वाली फिल्में देखने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन उन्हें चिट्ठा, जो कि बाल यौन शोषण के बारे में एक फिल्म है, एक परेशान करने वाली फिल्म लगी. दूसरी ओर, विद्या बालन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में एनिमल के मेकर्स की बेबाकी से फिल्म निर्माण के लिए प्रशंसा की है.

फिल्म एनिमल के बारे में 
अर्जुन रेड्डी फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल एक अमीर बच्चे की कहानी है जो अपने पिता के प्यार और स्नेह के बिना बड़ा होता है. वह अपने पिता को आदर्श मानकर बड़ा होता है और हिंसा तथा असामान्य व्यवहार की प्रवृत्ति वाला व्यक्ति बन जाता है. फिल्म नायक के परिवार और प्रतिपक्षी के बीच प्रतिद्वंद्विता का वर्णन करती है जिसके कारण बहुत अधिक रक्तपात होता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Animal The Film (@animalthefilm)

विद्या बालन ने फिल्म एनिमल के लिए दिया बड़ा बयान 
कंटेंट  के बारे में बात करते हुए विद्या बालन ने कहा कि बढ़िया कंटेंट खराब execution से फेल हो सकता है, लेकिन दृढ़ विश्वास के साथ किया गया कोई भी काम जीतेगा. उन्होंने मीडिया से कहा, “यहां खेल का नाम कनविक्शन है. हमें बताया गया है कि कंटेंट ही राजा है. लेकिन आप बेहतरीन सामग्री बिना किसी विश्वास के बता सकते हैं. जानवर इसका एक बड़ा उदाहरण है. मेरा मतलब यह नहीं है कि यह अच्छा कंटेंट नहीं था, लेकिन वे क्षमाप्रार्थी और दूसरे अनुमान लगाने वाले नहीं थे. उन्होंने बेबाकी से कहानी बताई. और देखिये फिल्म ने कैसे काम किया.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Animal The Film (@animalthefilm)

जब एनिमल से जुड़ी स्त्री द्वेष की बहस के बारे में पूछा गया, तो विद्या ने कहा, “एक फिल्म के चारों ओर अलग-अलग परतें होती हैं. बुनियादी स्तर पर, यह उस दृढ़ विश्वास के बारे में था जिसके साथ कहानी बताई गई थी. इसने दर्शकों का ध्यान एक सेकंड के लिए भी हटने नहीं दिया. आप फिल्म से सहमत और असहमत हो सकते हैं, लेकिन आप जानते हैं कि यह मनोरंजक थी.

यह भी पढ़ें - Viral Photos: काशी नगरी में रणवीर सिंह और कृति सेनन ने बिताया खास समय, शेयर की तस्वीरें

शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित, विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति अभिनीत 'दो और दो प्यार' 19 अप्रैल को रिलीज होगी.