logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

विद्या बालन इस फिल्म में फिर बनेंगी फन लविंग रेडियो जॉकी

अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कहानी-2' के प्रमोशन को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी विद्या ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

Updated on: 29 Nov 2016, 10:41 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'कहानी-2' के प्रमोशन को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी विद्या ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। जी हां, कहानी-2, कमला दास और बेगम जान के साथ विद्या बालन जल्द ही शुरू करने जा रही हैं अपनी अगली फिल्म 'तुम्हारी सुलु', जो सुनयना नाम की एक लड़की की कहानी है। वो फन लविंग रेडियो जॉकी है और मदहोश करने वाली आवाज के साथ सिर्फ रात के शो करती है।

ये भी पढ़ें, VIDEO: सलमान खान के नक्शेकदम पर कैटरीना कैफ

'मुन्नाभाई' फिल्म में पहले भी विद्या एक बार रेडियो जॉकी बन चुकी हैं। इस फिल्म को कई टीवी कमर्शियल्स बनाने वाले सुरेश त्रिवेणी डायरेक्ट करेंगे। बता दें कि सुरेश ने भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान 'मौका मौका ' वाला एड डायरेक्ट किया था।

विद्या फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा है कि सुलु का किरदार एक नींबू की तरह है। चाहे आप स्वाद के लिए उसे डालो या स्वाद को बैलेंस करने के लिए। ये किरदार उनके अंदर के 'नॉटी'पन को भी बाहर लाएगा।