News Nation Logo

'मुन्ना भाई 3' का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, विधु विनोद चोपड़ा ने कही ये बात

वह 'मुन्ना भाई' प्रोजेक्ट की नई फिल्म पर ध्यान केंद्रित करेंगे क्योंकि अब वह एक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Feb 2020, 08:07:35 AM
विधु विनोद चोपड़ा

विधु विनोद चोपड़ा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

फेमस फिल्मकार विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने कहा कि उनकी हालिया फिल्म 'शिकारा' का अनुभव दिल दिमाग के लिए काफी गहन रहा और अब वह 'मुन्ना भाई' प्रोजेक्ट की नई फिल्म पर ध्यान केंद्रित करेंगे क्योंकि अब वह एक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं.

कश्मीर घाटी से कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित फिल्म 'शिकारा' के प्रमोशनल इवेंट में उन्होंने कहा, "मैं सच में 'मुन्ना भाई' को बनाना चाहता हूं. मेरे दिल के करीब होने के कारण यह (शिकारा) थका देने वाली फिल्म थी. मैं अब कुछ फन फिल्में बनाना चाहता हूं. मैं 'मुन्ना भाई' सीरीज की अगली फिल्म के लिए काफी समय से इंतजार कर रहा हूं. आखिरकार अब मेरे पास कुछ ऐसा है, जो मैं करना चाहता हूं."

यह भी पढ़ें: अदनान सामी को पद्मश्री: स्वरा भास्कर ने सरकार पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

'मुन्ना भाई' फ्रेंचाइजी काफी हिट रही है. इसमें 'मुन्ना भाई एमबीबीएस (2003)' और 'लगे रहो मुन्ना भाई (2006)' शामिल हैं. दोनों फिल्में राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित की गई थीं और संजय दत्त व अरशद वारसी ने क्रमश: मुन्ना भाई और सर्किट के रूप में अभिनय कर अलग छाप छोड़ी थी.

यह पूछे जाने पर कि क्या एक निर्माता के रूप में एक दशक और आधे से अधिक समय बाद क्या वह उसी सितारों व क्रू के साथ वापसी करेंगे, इस पर उन्होंने कहा, "यह (मुन्ना भाई 3) संजय दत्त के साथ ही होगी और हां, उम्मीद तो यही है कि सभी इसमें दिखाई देंगे."

First Published : 03 Feb 2020, 08:07:35 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.