logo-image

विधु विनोद चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन को गिफ्ट में दी थी रोल्स रॉयस, डायरेक्टर ने बताई इसके पीछे की वजह

विधु विनोद चोपड़ा इस समय अपनी हालिया निर्देशित फिल्म 12वीं फेल को मिल रही पॉजिटिव फीडबैक एंजॉय कर रहे हैं, हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया.

Updated on: 10 Nov 2023, 09:58 PM

नई दिल्ली:

विधु विनोद चोपड़ा की हालिया निर्देशित फिल्म 12वीं फेल को ज्यादातर पॉजिटिव फीडबैक मिली है. निर्देशक ने उस समय के बारे में खुलासा किया जब उन्होंने अपने साथ एकलव्य फिल्म करने के बाद अमिताभ बच्चन को रोल्स रॉयस उपहार में दी थी. आखिरकार उन्होंने बिग बी को इतनी महंगी गाड़ी गिफ्ट करने के पीछे की वजह का खुलासा कर दिया. एक इंटरव्यू में, विधु विनोद चोपड़ा से उनके उस बयान के बारे में पूछा गया जब उन्होंने कहा था कि वह सितारों के साथ काम नहीं कर सकते. उन्होंने एक घटना को याद किया जब उन्होंने एकलव्य में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था. चोपड़ा को 35 दिनों के शूटिंग शेड्यूल के बावजूद बिग बी को केवल एक सूटकेस के साथ देखना याद है. जब इस बारे में पूछा गया, तो पा अभिनेता ने खुलासा किया. जया बच्चन ने मुझसे एक सप्ताह से अधिक समय तक कहा था कि तुम विनोद को बर्दाश्त नहीं कर सकते.

विधु विनोद चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन के बारे में बात की

डायरेक्टर ने खुलासा किया कि दोनों झगड़े, लेकिन अभिनेता पूरी शूटिंग के दौरान रुके रहे. उन्होंने कहा, क्योंकि वो रुके रहे या वो बैठे रहे या पूरी फिल्म की इसलिए मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी. क्योंकि मैंने उनको एक रोल्स रॉयस दी, जिसने हमें 4-4.5 करोड़ की गाड़ी गिफ्ट की. क्योंकि उन्हें मैंने झेला या कमाल का काम किया. इसकी मुझे बहुत कीमत चुकानी पड़ी क्योंकि मैंने उन्हें 4-4.5 करोड़ की रोल्स रॉयस गिफ्ट की थी. दिलचस्प बात यह है कि बिग बी ने उस रोल्स रॉयस फैंटम को 2019 में बेच दिया था.

एकलव्य को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला

एकलव्य द रॉयल गार्ड विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित और सह-लिखित एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, सैफ अली खान, शर्मिला टैगोर, संजय दत्त, विद्या बालन, राइमा सेन, जैकी श्रॉफ, जिमी शेरगिल और बोमन ईरानी अहम भूमिका में हैं. रिलीज होने पर, इसे ज्यादातर पॉजिटिव क्रिटिकल फीडबैक मिला, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसका प्रदर्शन कमजोर रहा.

चोपड़ा ने अपनी हालिया ड्रामा फिल्म 12वीं फेल से हैं खुश 

इस बीच, चोपड़ा ने अपनी हालिया ड्रामा फिल्म 12वीं फेल का राइटिंग, को एडिटिंग, को-प्रोड्यूसर और डायरेक्शन किया है. अनुराग पाठक के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित, यह एक युवा व्यक्ति की कहानी है जो बाधाओं को पार करता है और एक आईपीएस अधिकारी बन जाता है. फिल्म में विक्रांत मैसी, मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और प्रियांशु चटर्जी मुख्य भूमिका में हैं.