logo-image

विधि पांड्या के बड़े भाई ने बिग बॉस 15 में प्रवेश करने के बारे में अपने शुरूआती डर को साझा किया

विधि पांड्या के बड़े भाई ने बिग बॉस 15 में प्रवेश करने के बारे में अपने शुरूआती डर को साझा किया

Updated on: 15 Oct 2021, 01:30 PM

मुंबई:

बिग बॉस 15 की प्रतियोगी विधि पांड्या को शो अपने लिए स्टैंड लेते हुए देखा जा रहा है। वह शो में कड़ी टक्कर देती दिखाई दे रही है, लेकिन क्या आप जानते है कि उनके बड़े भाई उर्मिल पांड्या शुरू में नहीं चाहते थे कि वह शो में भाग लें, क्योंकि उन्हें डर था कि लोग उन्हें गलत न समझें।

विधि के भाई ने कहा कि मैं झिझक रहा था क्योंकि मैं उसके प्रति सुरक्षात्मक हूं और नहीं चाहता था कि वह कम उम्र में अपने व्यक्तिगत पक्ष को एक न्यायिक और पाखंडी दुनिया के सामने उजागर करे, जहां लोग यह नहीं समझते हैं कि हम गलतियां कर सकते हैं। इसका मतलब यह नहीं होता है कि वह व्यक्ति बुरा है। लेकिन वह एक ²ढ़ निश्चयी लड़की है और वह मुझे समझाने में सक्षम थी कि आपको कभी भी ऐसे अवसर नहीं छोड़ने चाहिए जिससे आपके करियर को आगे बढ़ने में मदद मिल रही हो, साथ ही बिग बॉस एक ऐसी चीज थी जिसे वह अनुभव करना चाहती थी।

अपनी आशंकाओं को साझा करते हुए, उर्मिल ने जोर देकर कहा कि मुझे डर था कि लोग उसे गलत समझ सकते हैं क्योंकि जब वह गुस्से में होती है तो वह गलत लहजे और शब्दों का इस्तेमाल कर देती है। जो लोग शो देख रहे हैं वे उसका परिवार नहीं हैं और यह नहीं जानते कि उनका क्या मतलब है और चीजों को वे गलत तरीके से ले सकते हैं, लेकिन यह यात्रा का हिस्सा है और उसे जो प्यार मिल रहा है उसे देखकर मुझे अच्छा लगता है कि लोग देख सकते हैं कि वह कितनी प्यारी और बहादुर है।

यह शो का दूसरा हफ्ता है और उन्होंने कहा कि दर्शकों ने विधि के सभी पक्षों को देखा है। यह एक रोलर-कोस्टर की सवारी रही है। हमने उसकी क्यूटनेस, आक्रामकता, मजेदार पक्ष और यह भी देखा है कि वह कार्यों के दौरान कितनी ²ढ़ है। यह मुझे हमेशा थोड़ा परेशान करता है जब मैं टीवी पर उसकी आक्रामकता को यह सोचकर देखता हूं कि यह हर कोई देख रहा है, लेकिन यह मेरी समस्या है क्योंकि वह अपना सर्वश्रेष्ठ दे रही है और कुछ भी नकली नहीं है। फिर निश्चित रूप से हमने यह भी देखा है कि वह ज्यादातर समय कितनी शांत रहती है और अनावश्यक बातचीत में लिप्त नहीं होती है।

अपने प्रशंसकों और दर्शकों को धन्यवाद देते हुए, उर्मिल ने कहा कि सभी प्रशंसकों को समर्थन के लिए धन्यवाद। कृपया उसे ऐसे ही प्यार देते रहें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.