logo-image

57th Birthday : Shahrukh के जन्मदिन को त्योहार की तरह मना रहे फैंस, अपने भगवान के दीदार के लिए उमड़े लोग

किंग खान (Shahrukh Khan) आज अपना जन्मदिन (Shahrukh Khan birthday) मना रहे हैं. इस खास मौके पर उनके फैंस की खुशी देखने लायक है.

Updated on: 02 Nov 2022, 08:29 AM

highlights

  • आज है शाहरुख का 57वां जन्मदिन 
  • एक्टर को इस तरह विश करने पहुंच लोग
  • मन्नत के बाहर दिखी बंपर भीड़

नई दिल्ली:

किंग खान (Shahrukh Khan) आज अपना जन्मदिन (Shahrukh Khan birthday) मना रहे हैं. इस खास मौके पर उनके फैंस की खुशी देखने लायक है. जो रात के समय शाहरुख को विश करने के लिए मन्नत पहुंच गए थे. मन्नत (Fans at Mannat) के बाहर कुछ ऐसा मंजर देखने को मिला, जैसे भगवान के दर्शन के लिए भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी हो. वहीं, एक्टर ने भी बाहर आकर अपने फैंस पर खूब प्यार लुटाया. साथ ही नन्हे शाहरुख ने भी अपने पिता के चाहनेवालों को प्यार दिया. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहीं हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख (Shahrukh Khan viral video) अपने घर पर लगी नेट की बाउंड्री पर ऊपर चढ़ जाते हैं और सिर झुकाकर अपने फैंस को सलाम करते हैं. जिसके बाद सभी को फ्लाइंग किस देते हैं. वहीं, उनके चाहनेवालों ने अपने-अपने फोन की फ्लैश लाइट जलाकर इस लम्हे को और खास बना दिया. जबकि कुछ ने तो शाहरुख के जन्मदिन का ऐलान चमकते पटाखों के जरिए आसमान तक कर दिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके अलावा एक अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम (Shahrukh Khan with son AbRam Khan) को बाउंड्री से ऊपर चढ़ाते हैं और फैंस को 'हाय' बोलने के लिए कहते हैं. वहीं, अबराम भी अपने पिता के कहे अनुसार फैंस को सलाम करते हैं. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने इन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ये किंग खान का जन्मदिन है या फिर त्योहार. इसके अलावा ढेर सारे लोगों ने एक्टर को जन्मदिन की बधाई दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बताते चलें कि किंग खान का ये 57वां जन्मदिन (Shahrukh Khan 57th birthday) है. इस खास मौके पर आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी आइकॉनिक फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की स्पेशल स्क्रीनिंग (Dilwale Dulhania Le Jayenge special screening) अलग-अलग सिनेमाघरों में की जाएगी. ऐसे में एक्टर के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.