logo-image

Priyanka Chopra और Nick Jonas का वायरल हुआ वीडियो, फैंस ने जताई हैरानी

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनके फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं.

Updated on: 06 Aug 2022, 03:17 PM

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी शानदार एक्टिंग के चलते आज बॉलीवुड के साथ - साथ हॉलीवुड में भी जगह बना ली है. उन्होंने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज एक एक करके सामने आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति निक जोनास के साथ प्यार के नशे में एकदम डूबी हुई नजर आ रही हैं, इस वीडियो को जिस किसी ने भी देखा है वो बगैर तारीफ किए रह नहीं पाया है. एक्ट्रेस के फैंस को उनकी इस वीडियो के जरिए जन्मदिन की सारी झलकें देखने को मिल रही हैं.

यह भी जानिए - जान्हवी कपूर ने जूनियर एनटीआर संग साउथ डेब्यू पर किया खुलासा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

आपको बताते चलें कि सामने आए वीडियो में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को अपने परिवार के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस (Priyanka Chopra) के फैंस को जश्न का वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो की शुरुआत में प्रियंका चोपड़ा डाइनिंग टेबल पर पर्पल कलर के ड्रेस में बैठी हुई नजर आ रही हैं. इसके बाद निक के साथ उनका एक किसिंग मोमेंट भी कैप्चर हुआ है.

कई अलग अलग झलकियां वीडियो में कैद की गई हैं. कहीं रेड ड्रेस में प्रियंका (Priyanka Chopra) नंगे पांव रेत पर डांस कर रही हैं तो कहीं निक जोनस अपनी सासू मां यानी मधु चोपड़ा के साथ डांस करते दिखाई दिए हैं. मधु भी नंगे पांव नजर आ रही हैं जबकि निक ने प्रिंटेड नाइट सूट और शूज पहना है. अब फैंस उनके इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया लगातार शेयर कर रहे हैं.