logo-image

'मिर्ज़ापुर' फेम दिवंगत ब्रह्मा मिश्रा का वीडियो हुआ वायरल, संदिग्ध हालत में मिला था शरीर!

'मिर्ज़ापुर' फेम ब्रह्मा मिश्रा का बीते 2 दिसंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. इस बीच ब्रम्हा मिश्रा (Brahma Mishra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

Updated on: 03 Dec 2021, 11:52 AM

नई दिल्ली :

साल के आखिरी महीने का दूसरा दिन बॉलीवुड के लिए शोक भरा रहा. बीते दिन 2 दिसंबर को इंडस्ट्री ने एक शानदार कलाकार खो दिया. हम बात कर रहे हैं 'मिर्ज़ापुर' (Mirzapur) में मुन्ना त्रिपाठी के खास दोस्त का किरदार निभाने वाले एक्टर ब्रह्मा मिश्रा (Brahma Mishra) की. जिन्हें अपने फिल्म के किरदार ललित के तौर पर लोगों के बीच पहचान मिली. उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. हालांकि, उनके मौत की वजह पर अभी भी संशय बना हुआ है. गौरतलब है कि बीते दिन दोपहर के समय पुलिस को एक्टर की डीकंपोज़्ड बॉडी उनके वर्सोवा वाले फ्लैट पर मिली थी. जिसे अटॉप्सी के लिए फौरन कूपर अस्पताल भेज दिया गया. इस बीच ब्रम्हा मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस का मस्तमौला अंदाज़ देखने को मिल रहा है. उनके इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 

वीडियो में ब्रम्हा मिश्रा (Brahma Mishra) के साथ एक और शख्स नज़र आ रहा है. यहां एक्टर ने फुल स्लीव्स शर्ट और हाफ स्वेटर के साथ मुस्टाच लुक लिया हुआ है. इस दौरान एक्टर ब्रह्मा मिश्रा 'इन दा घेटो' (In Da Ghetto) गाने पर अपने दोस्त के साथ जबरदस्त देसी अंदाज़ में डांस करते नज़र आ रहे हैं. उनका ये अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है. फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. आप भी देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bramha Mishra (@bramhaamishra)

बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से एक्टर का निधन हो गया. हालांकि, ब्रम्हा मिश्रा (Brahma Mishra) का शव संदिग्ध हालत में उनके फ्लैट के बाथरूम से बरामद किया गया. इस बात का खुलासा तब हुआ, जब पड़ोसियों को उनके घर से गंध आने लगी. इस पर उन्होंने पुलिसवालों को खबर दी. पुलिस एक्टर के फ्लैट पर पहुंची और दरवाजा खोला तो पाया कि एक्टर की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले ही उनका निधन हो गया था. बीते तीन दिनों से उनका शव घर के बाथरूम में पड़ा था. जानकारी के मुताबिक, इससे पहले बीते 29 नवंबर को भी उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी. जिसके बाद वह डॉक्टर के पास चेकअप के लिए पहुंचे थे. लेकिन वहां उन्हें गैस की दवा दे दी गई. कहा जा रहा है कि उसी दिन घर लौटने पर एक्टर का निधन हो गया था. 

खैर, बात की जाए एक्टर के फिल्मी करियर की तो उन्होंने साल 2013 में फिल्म 'चोर चोर सुपर चोर' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. हालांकि, ये फिल्म स्क्रीन पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. लेकिन ब्रम्हा मिश्रा (Brahma Mishra) लोगों की नज़रों में आ गए. जिसके बाद उन्हें एक के बाद एक कई बड़ी फिल्में मिलती गई. जिनमें 'मांझी- द माउंटेन मैन', 'दंगल', 'हवाइज़ादा', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' और 'केसरी' जैसी बड़ी फिल्मों का नाम शामिल है. हालांकि, उन्हें 'मिर्ज़ापुर सीज़न 2' (Mirzapur Season 2) से लोगों के बीच पहचान मिली. उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई और यही वजह है कि उनके निधन पर लोगों को झटका लगा, उनकी आंखे नम हो गई. एक्टर को आखिरी बार एमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'हेलो चार्ली' में भी देखा गया था.