logo-image

Kareena Kapoor Son: बेटे जेह को किस करते हुए करीना का वीडियो वायरल, फैंस ने बरसाया प्यार 

एक नए वीडियो में करीना कपूर अपने बेटे जेह को उसके प्लेडेट सेशन के लिए निकलते समय किस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस जल्द ही सिंघम अगेन में नजर आएंगी.

Updated on: 09 Dec 2023, 08:25 AM

New Delhi:

Kareena Kapoor Kisses Son Jehangir Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. वह फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'सिंघम अगेन' के लिए तैयारी कर रही हैं, जिसने हाल ही में जबरदस्त सुर्खियां बटोरी हैं. पर्सनल फ्रंट पर, एक्ट्रेस अपने बेटों तैमूर और जेह की बहुत अच्छी मां हैं करीना को अक्सर अफने बच्चों के साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में, बॉलीवुड दिवा को अपनी सास शर्मिला टैगोर की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के बाद काम पर वापस जाते देखा गया था. बेबो की यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

बेटे जेह को किस करती नजर आईं करीना कपूर 
हाल ही में, शर्मिला टैगोर के जन्मदिन समारोह में शामिल होने के बाद, करीना कपूर काम पर निकलीं. उन्होंने बेटे जेह को बेहद प्यार भरे अंदाज में स्कूल के लिए विदा किया. जब वी मेट स्टार को हाल ही में अपनी सास शर्मिला टैगोर के जन्मदिन समारोह में देखा गया था. मिनी फैमिली पार्टी के बाद बेबो को काम पर वापस जाते देखा गया. हालाँकि, जाने से पहले, प्यारी माँ ने अपने बेटे जेह को एक गुड बॉय किस दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हालाँकि, काम पर जाने से पहले, वह अपने बेटे जेह को खेलने के लिए देखने के लिए वहाँ गई थी. जिस तरह से बेबो ने जाने से पहले बेबी जेह को एक किस दिया, उसने सारा शो चुरा लिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बच्चों और पैपराजी को लेकर बोलीं करीना 
कीराना कपूर खान अपने चुलबुले और स्वतंत्र स्वभाव के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस कभी भी अपने बच्चों जेह और तैमूर को कैद करने की अनुमति देने से नहीं कतराते. पहले एक इंटरव्यू के दौरान, एक्ट्रेस ने कहा था कि वह और उनके पति कैसे 'बहुत खुले' हैं और इसलिए, उन्होंने कभी भी मीडिया से कुछ भी नहीं छिपाया.उन्होंने कहा कि एक स्टार होने के बावजूद, वह सोशल मीडिया पर अपने जीवन में जो कुछ भी हो रहा है उसका 100 प्रतिशत खुलासा नहीं कर पाएंगी. मीडिया की एक रिपोर्ट में करीना कपूर के हवाले से कहा गया, "मैं हर किसी को अपने जीवन में शामिल महसूस कराती हूं और यही वजह है कि मेरे फैंस अभी भी इसमें शामिल हैं."

करीना का वर्क फ्रंट
एक्ट्रेस को हाल ही में नेटफ्लिक्स थ्रिलर फिल्म 'जाने जान' में देखा गया था. फिलहाल, उनकी पाइपलाइन में कुछ और प्रोजेक्ट हैं. जल्द ही बेबो फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी और अवनि बाजीराव सिंघम के रूप में उनके फर्स्ट लुक ने इंटरनेट पर दिल जीत लिया था. सिंघम अगेन के अलावा वह 'द क्रू' में भी नजर आएंगी.