logo-image

Giorgia Andriani और मिस्टर Faisu की केमिस्ट्री का वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखें

जॉर्जिया (Giorgia Andriani) ने हालही में इंस्टाग्राम पर सबसे फेमस डायलॉग पर इंटरनेट के सबसे जानेमाने फेसु के साथ एक वीडियो किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 24 Mar 2022, 04:45 PM

New Delhi:

अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियानी( Giorgia Andriani) ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ती जिसमे उन्होंने अपने फैंस को एंटरटेन न किया हो. जब जब जॉर्जिया एक नए अंदाज़ में आती हैं हमेशा लोगों के दिलों पर राज करती हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को एक से बढ़ कर एक डांस के वीडियोज़ शेयर करके खुश करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर जॉर्जिया ने एक बार फिर लोगों को एंटरटेन किया है. जॉर्जिया  ने हालही में इंस्टाग्राम पर सबसे फेमस डायलॉग पर इंटरनेट के सबसे जानेमाने टिकटॉक स्टार फेसु( Mr Faisu) के साथ एक वीडियो किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इनकी जोड़ी ने पिछले वीडियो पर ऊ अंतवा गाने पर भी धमाल मचाया था. इस बार दोनों की जोड़ी ने लोगों को खूब हंसाया साथ ही एंटरटेन भी किया है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी( Giorgia Andriani) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया फेसु के साथ जिसमे दोनों की जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिल रही है. दोनों ने सांग 'ए क्या में बोलू' में एक्ट किया जिसमे फेसु जवाब देते हैं 'बोलो जुबां केसरी'. इस वीडियो ने लोगों को जितना हंसाया है उतना ही जॉर्जिया एंड्रियानी( Giorgia Andriani) के लुक ने कमाल भी किया है. इस वीडियो में जॉर्जिया एंड्रियानी ने बैलून स्लीव्स और ब्लेजर टॉप कैरी किया है. साथ ही ब्लैक स्वेट पैन्ट्स पहना है. साथ में सिंपल सा पोनीटेल किया है और सिंपल सा मेकअप किया है. एक्ट्रेस के इस लुक ने लोगों का दिल एक बार फिर से धड़का दिया है.