logo-image

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding : अथिया शेट्टी और केएल राहुल के मंडप का वीडियो हुआ वायरल, देखें फर्स्ट लुक

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) कुछ दिनों में क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. शादी की तैयारियां 22 जनवरी (Athiya Shetty-KL Rahul Wedding) से शुरू हो रही हैं.

Updated on: 22 Jan 2023, 08:02 PM

नई दिल्ली :

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) कुछ दिनों में क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. शादी की तैयारियां 22 जनवरी (Athiya Shetty-KL Rahul Wedding) से शुरू हो रही हैं. अब इनकी शादी के मंडप का फर्स्ट लुक सामने आ गया है, जो देखने में बेहद प्यारा लग रहा है. कपल की शादी खंडाला में सुनील शेट्टी के फार्महाउस में होगी. एक पैपराजी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, फार्महाउस और मंडप की एक झलक देखी जा सकती है, जिसे फूलों से सजाया गया है. अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल, जो पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वो अब अपनी नई पारी के लिए तैयार हो गए हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

यह भी पढ़ें :  Defamation Case : नोरा फतेही मानहानी मामले में 25 मार्च को होगी सुनवाई, जैकलीन फर्नांडिज के दावे बताए गए गलत

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों पक्षों की ओर से लगभग 100 मेहमान शामिल होंगे. मेहमानों को हिदायत दी गई है कि वे शादी की तस्वीरें पोस्ट न करें. प्री-वेडिंग सेरेमनी 22 जनवरी को मेहंदी सेरेमनी के साथ शुरू होगी, जो फार्महाउस के अंदर होगी. कपल 23 जनवरी को हमेशा हमेशा के लिए दूसरे का हो जाएगा. फेरों के बाद, लवबर्ड्स के बाहर आने और कार्यक्रम स्थल के बाहर आए पैपराजी के लिए पोज देने की उम्मीद है. इसके अलावा केएल राहुल के घर का वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. 

बता दें कि इस कपल (Athiya Shetty-KL Rahul Update) ने 2020 में इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले और करीबी दोस्त बन गए और जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. इनके बीच का प्यार अक्सर किसी ना किसी मौके पर देखने को मिल जाता था. जब से स्टार कपल के शादी की जानकारी लोगों को हुई है, तब से सभी काफी ज्यादा खुश हैं.