logo-image

Video : खुद को गर्म रखने के लिए Parineeti Chopra की ये ट्रिक देख छूटे लोगों के पसीने!

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल के दिनों में वो अपनी फिल्मों के शूट्स की छोटी-छोटी क्लिप्स फैंस के साथ शेयर कर रहीं हैं.

Updated on: 17 Nov 2022, 09:27 PM

highlights

  • सर्द मौसम में परिणीति ने इस तरह खुद को रखा गर्म
  • वीडियो बनाकर खुद भी किया शेयर
  • नेटिजन्स ने किए इस तरह के कमेंट्स

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल के दिनों में वो अपनी फिल्मों के शूट्स की छोटी-छोटी क्लिप्स फैंस के साथ शेयर कर रहीं हैं. जो लोगों को काफी अच्छी भी लग रहीं हैं. इस बीच उन्होंने खुद को गर्म रखने की ट्रिक बताई थी. जिसे देखकर जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तारीफ की है. वहीं, कई लोगों ने एक्ट्रेस को तरह-तरह की सलाह दे डाली है. उनकी वीडियो पर आ रहे लोगों के रिएक्शन्स इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं. आज हम उनकी इसी वीडियो पर बात करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- पानी की एक बूंद के लिए तरसीं Parineeti Chopra, अब छलका दर्द!

यह भी पढ़ें- Parineeti ने Ranveer Singh को बताया 'बेशर्म', कहा- कमरे में जाने से लगता है डर

वीडियो में एक्ट्रेस वुलन कपड़े, जैकेट, बूट्स और कैप पहने पहाड़ियों के पास बैठी दिखाई दी थी. उन्होंने हाथ में हेयर ड्रायर लेकर पहले अपने पैरों को गर्म किया. इसके साथ ही वो हेयर ड्रायर की मदद से अपना हाथ और शरीर गर्म रखने की कोशिश करती हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया था. साथ ही ये पैपराजी के पेज से भी वायरल हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

परिणीति की ये ट्रिक देख उनके फैंस ने तरह-तरह के इमोजी शेयर किए हैं. जबकि कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस को सलाह दी कि इससे लोगों के बाल जल जाते हैं और ये इस तरह अपनी त्वचा जला रहीं हैं! इसके अलावा कई लोगों ने सर्दी महसूस कर फ्रीजिंग वाला इमोजी शेयर किया है.

यह भी पढ़ें- Dating life : Parineeti Chopra की लव लाइफ बनकर रह गई है मजाक, अब खुद बनाया तमाशा!

आपको बताते चलें कि एक्ट्रेस की फिल्म 'ऊंचाई' हाल ही में रिलीज हुई है. जिसे लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, इसके अलावा वो फिल्म 'एनिमल', 'कैप्सूल गिल', 'चमकीला' में भी दिखने वाली हैं. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. एक्ट्रेस के फैंस अक्सर उनकी फिल्मों की रिलीज के लिए एक्साइटमेंट जताते रहते हैं.