logo-image

Viral Video : जब Shilpa Shetty ने पैपराजी पर उठाया हाथ और...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आए दिन कहीं-न-कहीं स्पॉट की जाती हैं.

Updated on: 21 Oct 2022, 07:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आए दिन कहीं-न-कहीं स्पॉट की जाती हैं. जहां पैपराजी भी उनकी ढेर सारी तस्वीरें और वीडियो लेते नजर आते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया है. जहां से उनकी वीडियो (Shilpa Shetty viral video) वायरल हो रही है. इस दौरान वो पैपराजी (Shilpa Shetty hi-fi with paparazzi) के सामने हाथ उठाती दिख रहीं हैं, जो उन्होंने हाई-फाई के लिए उठाया है. इस वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. शिल्पा को इस दौरान कार से निकलकर बाहर आते देखा जा सकता है. एक्ट्रेस फोन पर बात कर रहीं हैं. लेकिन फिर वो अपने फोन को दूसरे हाथ में लेती हैं और चलते-चलते पैपराजी के साथ हाई-फाई करती हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान टी-शर्ट और डेनिम में कैजुअल लुक (Shilpa Shetty casual look) लिया हुआ है. उनका लुक दिखने में काफी कूल लग रहा है. शिल्पा की इस वायरल वीडियो पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं. साथ ही फैंस कमेंट करते हुए शिल्पा की काफी तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

गौरतलब है कि एक्ट्रेस इससे पहले अपने एक और वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई थी. जिसमें शिल्पा आगे आती हुई दिखती हैं. इस दौरान पैप्स उन्हें पीछे देखने के लिए कहते हैं. उनकी पीछे कोई और नहीं, बल्कि उनके पति राज कुंद्रा (Shilpa Shetty Raj Kundra) ही होते हैं. लेकिन दिवाली के मौके पर भी वो अपनी अजीबोगरीब मास्क लगाए ही दिखाई पड़ते हैं. उनकी इस वीडियो (Shilpa Shetty latest video) पर भी काफी लोगों की प्रतिक्रिया देखने को मिली थी. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने राज के इस व्यवहार पर उन्हें काफी ट्रोल किया था. साथ ही शिल्पा के बारे में बात करते हुए कहा था कि राज की इस हरकत से शिल्पा भी तंग आ गई होंगी.