logo-image

मुंह दबाकर भागी Rakhi Sawant, फिर बैग देखकर करने लगी ये काम

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपनी हरकतों के चलते चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें राखी अपना मुंह दबाकर भागती दिख रही हैं.

Updated on: 18 Jun 2022, 09:03 AM

नई दिल्ली:

राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपनी हरकतों के चलते चर्चा में रहती हैं. लेकिन बीते दिनों वो अपने एक खुलासे के चलते सुर्खियों में आ गई थी. जिसमें उन्होंने बताया था कि किस तरह उनके एक्स पति रितेश सिंह (Rakhi Sawant ex husband Ritesh Singh) उन्हें परेशान कर रहे हैं और उनके सोशल मीडिया को हैक कर लोगों को गलत बातें भेज रहे हैं. जिसके लिए वो पुलिस के पास भी पहुंची थी. इस दौरान एक्ट्रेस रोते हुए दिखाई दी थी. लेकिन फिलहाल वो अपनी एक वीडियो (Rakhi Sawant viral video) के चलते चर्चा में आ गई हैं. जिसमें राखी सावंत अपने मुंह पर हाथ रखकर भागती दिख रही हैं. उनकी ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी- राखी से कुछ कह रहे होते हैं कि तभी वो अपने मुंह पर हाथ रखती हैं और भागकर दूसरी ओर चली जाती हैं. जिसके बाद कहती हैं कि वो पासपोर्ट घर पर भूल गई. वहीं, इतना कहने के बाद जब आदिल (Rakhi Sawant Adil Durani) उनके पास आते हैं. तो राखी उन्हें अपना फोन देते हुए बैग पकड़ाती हैं और दोबारा पासपोर्ट चेक करने लगती हैं. उनकी इस वीडियो पर जहां कुछ लोगों का कहना है कि 'कोई बात नहीं, पासपोर्ट आ जाएगा'. वहीं, कई लोग ये भी कह रहे हैं कि राखी सचमुच पासपोर्ट घर भूली हैं या फिर ड्रामा कर रही हैं. उनकी इस वीडियो पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं. 

खैर, आपको बताते चलें कि राखी जल्द ही अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग शादी (Rakhi Sawant Adil Durani marriage) की प्लानिंग कर रही हैं. बीते दिनों उन्होंने इस पर बात करते हुए कहा था कि 'अबकी बार मेरी मेंहदी भी लगेगी और बारात भी आएगी.' लेकिन इसके साथ ही उनका ये भी कहना (Rakhi Sawant on her second marriage) था कि शादी पता नहीं कब होगी. राखी के ऐसा कहने के पीछे का कारण ये भी हो सकता है कि वो अपनी शादी की तारीख रिवील न करना चाहती हों.