logo-image

Karan Kundra- Tejasswi Prakash ने सरेआम किया लिप-टू-लिप किस, वीडियो लीक

करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के रिश्ते से हर कोई वाकिफ है. हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वे सरेआम लिप-टू-लिप किस  (Karan Kundra Tejasswi Prakash video) करते दिखाई दिए हैं.

Updated on: 01 Aug 2022, 03:11 PM

नई दिल्ली:

करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के रिश्ते से हर कोई वाकिफ है. वे अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं. जहां से उनके कोजी मूमेंट्स कैमरे में कैद हो जाते हैं और सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो (Karan Kundra Tejasswi Prakash video) इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है. जिसमें वो सरेआम लिप-टू-लिप किस  (Karan Kundra Tejasswi Prakash video) करते दिखाई दिए हैं. वहीं, कैमरा देख दोनों चौंक उठते हैं. कपल की इस वीडियो पर कुछ ही समय में ढेर सारे रिएक्शन आ गए हैं. आज हम उनकी इसी वीडियो पर बात करने वाले हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि ये वीडियो पैपराजी इंस्टेंट बॉलीवुड के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि सभी पार्टी कर रहे हैं. वहीं, करण-तेजस्वी को पीछे की तरफ से देखा जा सकता है. फिर जैसे ही कैमरा उनकी तरफ आता है, देखा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे को किस (Karan Kundra Tejasswi Prakash lip kiss) करते दिख रहे हैं. लेकिन तभी कपल की नज़र कैमरे की तरफ पड़ती है और वे चौंक पड़ते हैं. उनकी इस वीडियो पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं. वहीं, कपल के फैंस ने दोनों पर जमकर प्यार लुटाया है. 

गौरतलब है कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब करण और तेजस्वी (Karan Kundra Tejasswi Prakash cozy moment) का कोजी मूमेंट कैमरे में कैद हुआ हो. इससे पहले भी कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब दिखाई दिए हैं. आपको बताते चलें कि दोनों के बीच की ये केमिस्ट्री बिग बॉस 15 (Karan Kundra Tejasswi Prakash chemistry) के दौरान सामने आयी. बिग बॉस के घर में ही उनकी ये बॉन्डिंग बनी. जिसे दोनों ने आज तक बनाए रखा है. दर्शकों की तरफ से उन्हें खूब प्यार मिलता है. हालांकि, अब फैंस चाहते हैं कि उनका ये रिलेशन अब शादी के बंधन में बदल जाएं. लेकिन फिलहाल दोनों कलाकार अपनी-अपनी प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त हैं और डेटिंग पीरियड इंज्वॉय कर रहे हैं.