logo-image

Sonu Sood ने Akshay Kumar को डुबोया, तो लोगों ने किया अभिषेक!

फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) लगातार चर्चा में बनी हुई है. जिसमें सोनू सूद (Sonu Sood) की एक्टिंग की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. हाल ही में उनसे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. जिसमें उनके लिए फैंस की गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है.

Updated on: 04 Jun 2022, 02:44 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat Prithviraj) लगातार चर्चा में बनी हुई है. जिसमें जहां कुछ कलाकारों को लोगों की तरफ से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है, जबकि कुछ एक्टर्स को उनकी एक्टिंग के लिए सराहना भी मिल रही है. इसी लिस्ट में सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम भी शुमार है. जिनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है. वहीं, हाल ही में उनसे जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. जिसमें उनके लिए फैंस की गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है. ऐसे में फैंस इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि ये वीडियो (Sonu Sood viral video) विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही है. जिसमें सोनू सूद का बड़ा सा पोस्टर दिख रहा है. वहीं, इसके साथ लिखा है, 'रियल हीरो सोनू सूद पृथ्वीराज'. इन सबके बाद फैंस ने उनके पोस्टर पर बड़ी सी माला पहनाई. साथ ही दूध से अभिषेक भी किया. इसके अलावा उनके फैंस ने खूब डांस भी किया. एक्टर की ये वीडियो इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिन्हें सोनू के फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि सोनू सूद (Sonu Sood on Chandbardai character) भी अपने इस किरदार पर रिएक्शन दे चुके हैं. उन्होंने कहा था, “मैं हमेशा से ऐसे किरदार निभाना चाहता था जो हमारे इतिहास से जुड़े हों और इस फिल्म में चंदबरदाई की भूमिका निभाना सम्मान की बात है. कभी-कभी एक्टर के रूप में आपको इतिहास को फिर से जीने और ऐसे किरदार निभाने का मौका मिलता है, जो पीढ़ियों को सम्मान के साथ अपना जीवन जीने के लिए प्रेरित करते हैं.”खैर, आपको बता दें कि सोनू के पास 'पृथ्वीराज' के बाद कई फिल्में हैं. जिनमें 'फतेह', 'पुलिस टाइगर', 'मधा गज राजा' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है.