logo-image

आपको जरूर देखनी चाहिए जेलर-वॉर्डन TejRan की ये केमिस्ट्री, देखकर फैंस हो रहे खुश

करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जबरदस्त केमिस्ट्री से हर कोई वाकिफ है. जिसके बाद अब आपको ये जोड़ी 'लॉक अप्प' (Lock Upp) में भी दिखने वाली है. जहां से उनकी क्यूट वीडियो भी वायरल हो रही है.

Updated on: 06 May 2022, 07:09 PM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की जबरदस्त केमिस्ट्री से हर कोई वाकिफ है. आए दिन दोनों की कोई-न-कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आती ही रहती है. जिन पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं. गौरतलब है कि फिलहाल करण जहां शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) में अपने शानदार गेम प्ले की वजह से बने हुए हैं और जेलर बन गए हैं. वहीं, तेजस्वी अपने शो 'नागिन 6' (Naagin 6) की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन इस बीच अब खबर आ रही है कि आप इस जोड़ी को एक साथ पर्दे पर देख सकेंगे. दरअसल, हाल ही में दोनों (Karan Kundra Tejasswi Prakash video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कपल के बीच की केमिस्ट्री साफ देखने को मिल रही है. 

आपको बता दें कि हाल ही में ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि करण अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी को लॉक अप्प (Karan Kundra welcomes Tejasswi Prakash in Lock Upp) के अंदर लाते हैं. इस दौरान दोनों एक-दूसरे को देखकर मुस्कुरा रहे होते हैं. तेजा के आते ही करण कहते हैं, 'ये काफी खूबसूरत नहीं लग रही? यहां तक कि तुम्हारा जेलर भी इनके सामने चित हो गया, क्योंकि ये वॉर्डन हैं.' जिसके बाद तेजस्वी कहती हैं कि जेलर काफी स्वीट हैं, इसलिए वो यहां उनकी स्वीटनेस को बैलेंस करने आयी हैं. इस प्रोमो वीडियो में दोनों की आंखों में एक-दूसरे के लिए प्यार साफतौर से देखने को मिलता है. 

अगर बात करें दोनों के आउटफिट की तो करण (Karan Kundra latest look) ने जहां ब्लैक कलर के कोट-पैंट में बिल्कुल जेलर लुक लिया था. वहीं, तेजा ने भी ऑल ब्लैक लुक (Tejasswi Prakash Lock Upp outfit) में एंट्री की. इस दौरान एक्ट्रेस ने पोनी टेल बनाई हुई थी और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया था. फैंस को लेटेस्ट वीडियो में दोनों कलाकारों के आउटफिट के साथ उनकी केमिस्ट्री (Karan Kundra Tejasswi Prakash chemistry) काफी ज्यादा पसंद आ रही है. आपको बताते चलें कि ये पहली बार नहीं है, जब ऑन स्क्रीन दोनों एक-दूसरे को देखकर ब्लश करते दिखें हों. ऐसा कई बार हो चुका है. वहीं, कपल अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट हो जाता है. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर छाई रहती हैं.