logo-image

Vicky Kaushal अपनी वीडियो में Katrina नहीं बल्कि किसी और लड़की के साथ आए नज़र, की ऐसी हरकत कि...

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बीते दिनों कैटरीना कैफ के साथ शादी को लेकर काफी चर्चा में रहे. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही. इस बीच विक्की का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें विक्की कैट के बजाय किसी और के साथ दिख रहे हैं.

Updated on: 18 Jan 2022, 01:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बीते दिनों एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (atrina Kaif) के साथ शादी को लेकर काफी चर्चा में रहे. सोशल मीडिया पर आए दिन कपल की खूबसूरत तस्वीरें छाई रहती हैं. जिन्हें उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं. साथ ही विक्की और कैट की खूबसूरत तस्वीरें पर कमेंट कर फैंस प्यार भी लुटाते हैं. इस बीच हाल ही में विक्की का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो कैट के साथ नहीं बल्कि किसी और लड़की के साथ दिख रहे हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pinkvilla (@pinkvilla) द्वारा साझा की गई पोस्ट

सबसे पहले आपको बता दें कि ये अभी का वीडियो नहीं है, बल्कि विक्की (Vicky Kaushal) के स्कूल के दिनों का कोई वीडियो है. जहां वो परफॉर्म करते नज़र आ रहे हैं. उनके साथ दिख रही लड़की कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा (Shireen Mirza) हैं. जो विक्की के साथ डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की ने ब्लू शर्ट के साथ चेक पैंट कैरी किया हुआ है. साथ ही गले में गमछा भी रखा है. वहीं, शिरीन सूट पहने दिखाई पड़ रही हैं. इस दौरान उन्होंने एप्रेन भी लगाया हुआ है. दोनों शुरुआत में एक-दूसरे के साथ डांस कर रहे होते हैं. फिर कुछ ऐसा होता है कि शिरीन (Shireen Mirza) एक्टर विक्की को मारने लगती हैं और ये वीडियो यही खत्म हो जाता है. बता दें कि ये 15 सेकेंड का वीडियो विक्की ने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. वहीं, पिंकविला ने भी इसे अपने पेज से शेयर किया है. जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. 

साथ ही सोशल मीडिया यूज़र्स तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने उस दौरान भी विक्की (Vicky Kaushal) की एक्टिंग की तारीफ की है. तो वहीं कुछ लोगों ने इसे भी कैटरीना से जोड़ दिया है. एक यूज़र ने लिखा, 'मेहनत है बंदे की'. दूसरे यूज़र ने लिखा, 'और फिर मिली इनको कैटरीना कैफ'. एक अन्य यूज़र ने लिखा, 'कौन जानता था कि एक दिन ये कैटरीना कैफ से शादी करेगा. इसे कहते हैं हार्डवर्क और लक'. 

खैर, बात करें विक्की (Vicky Kaushal) के वर्कफ्रंट की तो वो कई फिल्मों में दिखने वाले हैं. जिनमें 'गोविंदा नाम मेरा', 'सैम बहादुर', 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा', 'लुका छुप्पी 2' और 'तख्त' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्टर की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.