logo-image

Valentine Day पर छलका Katrina का दर्द, Vicky को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को शादी के बंधन में बंधे अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं. इस बीच हाल ही में कैटरीना ने वैलेंटाइन डे के मौके पर विक्की को लेकर बड़ी बात कह दी है.

Updated on: 14 Feb 2022, 04:01 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को शादी के बंधन में बंधे अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं. दोनों की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जिनमें उनके बीच ढेर सारा प्यार देखने को मिल जाता है. फैंस दोनों की इन तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश नज़र आते हैं. लेकिन इस बीच हाल ही में कैटरीना ने अपने पोस्ट के जरिए विक्की को लेकर बड़ी बात कह दी है. जिसको देखकर ऐसा लग रहा है कि कैटरीना अपने पति विक्की की एक बात से शायद नाखुश हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

गौरतलब है कि आज वैलेंटाइन डे (Valentine Day) है. ऐसे में बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने पार्टनर के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इसी कड़ी में कैटरीना ने भी अपने पति विक्की के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की. जिसमें विक्की और कैटरीना कभी एक-दूसरे को निहार रहा है. तो कभी विक्की अपनी वैलेंटाइन यानी कैटरीना (Katrina Kaif) को किस करते दिख रहे हैं. दोनों तस्वीर में काफी प्यारे लग रहे हैं. लेकिन कैटरीना ने अपनी इस तस्वीर के साथ जो कैप्शन लिखा है, वो लोगों को हैरान कर रहा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'हम इस साल किसी रोमांटिक डिनर पर नहीं जा पाए, लेकिन आप मुश्किल पलों को बेहतर बनाते हैं और यही मायने रखता है.' कैटरीना की इस पोस्ट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे दोनों साथ में समय नहीं बिता पा रहे हैं. जाहिर है विक्की (Vicky Kaushal) फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म 'लुक्का-छुप्पी 2' (Luka Chuppi 2) की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं, कैटरीना (Katrina Kaif) भी 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग में लगी हुई हैं. 

कैटरीना (Katrina Kaif) की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. जहां कुछ लोगों ने कमेंट कर प्यार जताया है. वहीं, कई लोगों ने हार्ट और फायर वाले इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. उनकी ये पोस्ट लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है. 

खैर, बात करें एक्ट्रेस (Katrina Kaif) के वर्कफ्रंट की तो कैटरीना आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'फोन भूत', 'ज्वेल ऑफ इंडिया', 'मैरी क्रिसमस', 'टाइगर 3' का नाम शामिल है. दर्शकों को एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.