logo-image

एक्शन-हीरो बनने की चाहत को लेकर विक्की कौशल ने की बात, कहा मैं हमेशा से ये करना चाहता था

विक्की कौशल ने अपने पैशन प्रोजेक्ट की रिलीज से पहले एक इंटरव्यू में अपनी एक्टिंग के बारे में विस्तार से चर्चा की.

Updated on: 23 Nov 2023, 10:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इंडस्ट्री में एक दशक से अधिक लंबी यात्रा में, सरदार उधम, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक, मसान और कई अन्य फिल्मों में काम किया है. वह सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित सैम बहादुर नाम की एक बहुत ही महत्वाकांक्षी फिल्म की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित है और सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख अभिनीत है, जो 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. (Vicky Kaushal) विक्की कौशल ने अपने पैशन प्रोजेक्ट की रिलीज से पहले एक इंटरव्यू में अपने किरदार के बारे में विस्तार से बात की.

विक्की कौशल ने एक्शन हीरो बनने पर बात की

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी एक्शन हीरो बनने के बारे में सोचा था. इस पर अभिनेता ने कहा, मैंने व्यक्तिगत रूप से सभी गंभीर प्रकार की नाटक भूमिकाएं, गहन भूमिकाएं और सब कुछ किया हूं, लेकिन मुझे एक्शन करने में बहुत मजा आता है. जैसे मैं चाहता हूं कि मुझे एक्शन करने के अधिक अवसर मिले. उरी में मुझे वह अवसर मिला और मैंने वास्तव में एंजॉय किया. इसके बाद विक्की (Vicky Kaushal) ने ऑडियंस को आश्वासन दिया कि छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित उनकी फिल्म चावा एक्शन से भरपूर है. 

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने की रणबीर कपूर के एनिमल ट्रेलर की तारीफ, बोलीं- 7000वीं बार देख रही...

विक्की कौशल ने की फिल्म चावा के बारे में बात

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने बताया कि वह फिल्म चावा की शूटिंग कर रहे हैं. जो 6 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लक्ष्मण उटेकर निर्देशित फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, यह एक पीरियड ड्रामा है लेकिन हम इसे बहुत गंभीरता से बना रहे हैं और इसमें बहुत सारा एक्शन है. यह वास्तव में एक शानदार कहानी है. चावा को रिलीज़ होने में अभी एक साल से अधिक समय बाकी है.  

यह भी पढ़ें- बंगला साहिब गुरुद्वारे मत्था टेकने पहुंची 'एनिमल' टीम, फिल्म की सफलता के लिए की अरदास

बता दें, चावा को रिलीज़ होने में अभी एक साल से अधिक समय बाकी है. इस बीच आप सैम बहादुर को 1 दिसंबर, 2023 से सिनेमाघरों में देख सकते हैं, जिसके बाद आप उन्हें फिर से डंकी में देख सकते हैं, जहां वह एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं.