logo-image

विक्की कौशल ने डिनर टेबल पर की पत्नी कैटरीना कैफ से इस बारे में बात, एक्टर की मां ने जताया एतराज

विक्की कौशल ने हाल ही में अपनी पत्नी- कैटरीना कैफ के साथ डिनर टेबल पर हुई बातचीत का खुलासा किया.

Updated on: 01 Oct 2023, 09:57 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल में से एक हैं. इस कपल ने 9 दिसंबर, 2021 को उदयपुर में शादी कर ली. एक्टर जो वर्तमान में द ग्रेट इंडियन फैमिली की सफलता का आनंद ले रहे हैं, ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी और अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ डिनर टेबल पर हुई बातचीत का खुलासा किया. विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना कैफ के साथ डिनर टेबल पर हुई बातचीत का खुलासा किया. एक इंटरव्यू में विक्की कौशल से डिनर टेबल पर होने वाली बातचीत को शेयर करने के लिए कहा गया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

डिनर टेबल पर इस बारे में बात करते थे विक्की

खास तौर पर अपनी शादी के बाद से हुई बातचीत का खुलासा करते हुए अभिनेता ने कहा, जब सनी और मैं फिल्म इंडस्ट्री में नहीं आए थे तो घर में फिल्मों के बारे में कोई चर्चा नहीं होती थी. उस समय ज्यादातर हम गैर-फिल्मी चीजों के बारे में बात करते थे. लेकिन अब यह मेरे पिता, मैं, सनी और कैटरीना हैं, इसलिए कई बार अनजाने में हम डिनर के दौरान फिल्मों के बारे में बात करने लगते हैं, जब तक मां यह नहीं कर देती कि डिनर के दौरान फिल्मी बातें नहीं करनी हैं, तब हम सभी फिल्मों के बारे में बात करना बंद कर देते हैं और बाकी चीजों पर चर्चा करते हैं.

कौन बनेगा करोड़पति के कंटेस्टेंट ने पूछा सवाल

कौन बनेगा करोड़पति 15 के दौरान, एक प्रतियोगी ने अभिनेता से पूछा कि उनकी शादी में मेनू किसने तय किया था. विक्की ने कहा, मैंने नाश्ते के मेनू का ध्यान रखा था क्योंकि मुझे यह श्योर करना था कि छोले भटूरे और आलू परांठे शामिल हों. लेकिन कैटरीना ने रात के खाने के मेनू का ध्यान रखा. क्योकि पंजाबियों को वास्तव में परवाह नहीं है कि वे रात 8 बजे के बाद क्या खा रहे हैं.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

विक्की हाल ही में द ग्रेट इंडियन फैमिली में नजर आए. फिल्म में मानुषी छिल्लर, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित, भुवन अरोड़ा, आशुतोष उज्जवल और भारती पेरवानी भी हैं. यह 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगे विक्की कौशल

वह मेघना गुलजार की फिल्म सैम बहादुर में सैम मानेकशॉ की भूमिका निभाते नजर आएंगे. कौशल राजकुमार हिरानी की शाहरुख खान अभिनीत डंकी और मेरे मेहबूब मेरे सनम में भी दिखाई देंगे.इस बीच कैटरीना सलमान खान के साथ साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक टाइगर 3 में नजर आएंगी. यह फिल्म 10 नवंबर 2023 को दिवाली पर रिलीज होगी.