logo-image

शादी की खबरों के बीच कैटरीना से मिलने पहुंचे विक्की कौशल, देखें Photo

बीते दिनों खबरें आई थीं कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के आउटफिट मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं

Updated on: 30 Nov 2021, 10:50 AM

highlights

  • कैटरीना कैफ से मिलने पहुंचे विक्की
  • विक्की-कैटरीना की शादी खबरें वायरल हो रही हैं
  • विक्की फिल्म सरदार उधम में नजर आए थे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी दुल्हनिया कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से मिलने उनके घर पहुंचे थे. विक्की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें वो कैटरीना के घर के बाहर कार में नजर आ रहे हैं. इस दौरान विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ब्लू टी-शर्ट और मैचिंग शेड्स में काफी हैंडसम लग रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना और विक्की राजस्थान में शादी रचाने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें: फिल्म '83' का ट्रेलर हुआ रिलीज, रणवीर सिंह को देख हैरान हुए लोग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कैटरीना और विक्की कौशल की शादी के बारे में खबरें हैं कि दोनों 7-9 दिसंबर के बीच राजस्थान के रणथम्भोर में सात फेरे ले सकते हैं. हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. लेकिन खबरें हर तरफ छाई हुई हैं जिनमें कहा जा रहा है कि दोनों की शादी की संगीत सेरेमनी की फराह खान और करण जौहर मिलकर कोरियोग्राफ करेंगे.

वहीं बीते दिनों खबरें आई थीं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के आउटफिट मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं. दोनों सितारों के काम की बात करें तो हाल ही में कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज हुई थी. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे. सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. आने वाले समय में कैटरीना कैफ के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. वहीं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आखिरी बार सरदार उधम में नजर आए थे.