logo-image

कैटरीना से शादी की खबरों के बीच विक्की कौशल ने शेयर की गर्लफ्रेंड की Photo

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी अपकमिंग फिल्म से कुछ पोस्टर शेयर किए हैं जिसमें कियारा आडवाणी (Kiara Advani) विक्की की गर्लफ्रेंड बनने वाली हैं

Updated on: 12 Nov 2021, 01:08 PM

highlights

  • विक्की कौशल ने शेयर की गर्लफ्रेंड की तस्वीर
  • विक्की की तस्वीर पर फैंस कर रहे कमेंट
  • विक्की-कैटरीना की शादी सुर्खियों में है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना की शादी की खबरों के बीच अब विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड की तस्वीर वायरल हो रही है जिसे विक्की ने सोशल मीडिया पर खुद ही शेयर किया है. दरअसल, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी अपकमिंग फिल्म से कुछ पोस्टर शेयर किए हैं जिसमें कियारा आडवाणी (Kiara Advani) विक्की की गर्लफ्रेंड बनने वाली हैं. करण जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शंस में बन रही फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने फिल्म से अपना लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'तेवर है झकास, डांस है क्लास, पर लाइफ? लाइफ है एकदम कैओस. 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में मिलिए.' फिल्म में विक्की गोविंदा वाघमरे नाम का किरदार निभा रहे हैं. पोस्टर में विक्की मस्तीभरे डांस का स्टेप करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सवाई माधोपुर के इस हेरिटेज होटल में होगी कैटरीना-विक्की की शादी, डेट फाइनल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वहीं फिल्म से जुड़े दूसरे पोस्टर में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) नजर आ रही हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, 'इनके लिए क्या ही बोलें. कम ही बोलें तो अच्छा है. मिलिए मेरी पत्नी से.' इस पोस्टर में भूमि साड़ी में लिपटी हुईं दिलचस्प एक्सप्रेशन देतीं नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

फिल्म के तीसरे पोस्टर में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पीली साड़ी में नजर आ रही हैं. विक्की ने कियारा का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'इन्हें देखकर अगर प्यार नहीं होगा तो फिर क्या होगा. गोविंदा की गर्लफ्रेंड से मिलिए. 

यह भी पढ़ें: वरुण गांधी को कंगना से 'पंगा' लेना पड़ा भारी, Tweet कर बोलीं- जा रो अब...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

बता दें कि कियारा के साथ विक्की दूसरी बार काम कर रही हैं. इससे पहले दोनों नेटफ्लिक्स की फिल्म लस्ट स्टोरीज की एक कहानी में साथ काम कर चुके हैं. वहीं विक्की और भूमि इससे पहले दोनों हॉरर फिल्म भूत पार्ट 1- द हॉन्टेड शिप में साथ काम कर चुक हैं. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हाल ही में फिल्म 'सरदार उधम' में नजर आए थे. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को ऑस्कर के लिए भी चुना गया था मगर बार में यह बाहर हो गई.