logo-image

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: कैटरीना से शादी ऐसा हो गया है विक्की कौशल का हाल, बोले- रोमांटिक नहीं हूं...

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने साल 2021 में ग्रैंड शादी रचाई थी. कपल अक्सर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं.

Updated on: 27 Feb 2024, 05:51 PM

नई दिल्ली:

Vicky Kaushal-Katrina Kaif: बॉलीवुड के स्वीट कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. विक्की कौशल ने हाल में अपनी लेडी-लव कैटरीना के लिए प्यार का इजहार किया है. उन्होंने एक नए इंटरव्यू में कैटरीना कैफ के बारे में खुलकर बात की. साथ ही यह भी बताया कि उनके साथ प्यार में होने का मतलब क्या होता है. सैम बहादुर एक्टर विक्की ने कैटरीना के लिए अपने प्यार की तुलना एक बारिश के दिन से की है. जो शांत होता है और बारिश के दिन हमें कहीं बाहर जाने और भागदौड़ करने की जल्दी नहीं रहती है. एक्टर ने कहा कि "जब वो कैटरीना के साथ होते हैं तो उन्हें बस उनके पास रहने का मन करता है कहीं जाने की जल्दी नहीं होती."

कैटरीना के साथ शांत और संतुष्ट हूं
वि्ककी कौशल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, कल्पना कीजिए कि आपकी छुट्टी का दिन है. बाहर बारिश हो रही है. एक ख़ूबसूरत शांति छा गई है और  आपको भविष्य का कोई डर नहीं है और न ही अतीत का कोई पछतावा हो रहा है. आप बस मौजूद हैं आप बिल्कुल संतुष्ट महसूस करते हैं. जब मैं उसके साथ होता हूं तो ऐसा ही होता है. मुझे कहीं भी जल्दबाजी करने का मन नहीं होता है.यह सबसे अच्छा एहसास है,'' 

उसके साथ होता हूं तो सब सही लगता है
विक्की आगे कहते हैं कि प्यार किए जाने, देखभाल किए जाने और बदले में किसी की देखभाल करने और उसे गहराई से प्यार करने का एहसास, मुझे बस प्यार का वह पहलू पसंद है. इमोशनली, लॉजिकली मैं उसके साथ होता हूं. जब हम साथ होते हैं मुझे लगता है, ये सही है.''

कैटरीना ने मुझे रोमांटिक हीरो बना दिया
विक्की कौशल ने यह भी बताया कि वो पजेसिव, जिद्दी और प्रैक्टिकल इंसान हैं. वहीं कैटरीना एक इमोशनल टाइप की इंसान हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कैटरीना ने उन्हें रोमांटिक हीरो बना दिया है. एक्टर बोले, मैं रोमांटिक टाइप का नहीं रहा हूं लेकिन उसने मुझे बना दिया है." इसके अलावा विक्की अक्सर अपने रिश्ते में कैटरीना के भावुक होने की बात करते रहे हैं. एक और इंटरव्यू में विक्की ने कहा था कि जब काम की बात आती है तो वह (कैटरीना) प्रोफेशनल होती हैं लेकिन जब निजी जीवन की बात आती है तो वह भावुक और संवेदनशील होती हैं. 

 विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में शादी रचाई थी. कपल ने राजस्थान में एक अंतरंग समारोह में शादी की थी.