logo-image

बीवी Katrina के बॉयफ्रेंड के लिए Vicky Kaushal के मन में उमड़ा प्यार

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ की जोड़ी शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि कैटरीना कैफ एक समय पर रणबीर कपूर (Katrina Kaif) को डेट कर चुकीं हैं. इस बीच रणबीर के लिए विक्की कौशल का प्यार उमड़ा है.

Updated on: 25 Jul 2022, 08:49 AM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ की जोड़ी शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं. उनकी (Vicky Kaushal Katrina Kaif) कोई-न-कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती है. जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आती है. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि कैटरीना कैफ एक समय पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Katrina Kaif) को डेट कर चुकीं हैं. ऐसे में अब जबकि रणबीर के लिए विक्की (Vicky Kaushal Ranbir Kapoor) का प्यार उमड़ा है, तो इसका चर्चा में आना लाजमी है. वहीं, फैंस इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. तो क्या है पूरा मामला (Vicky Kaushal on Shamshera), आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

गौरतलब है कि हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' (Ranbir Kapoor Shamshera) रिलीज हुई है. जिसको देखने के लिए विक्की कौशल खासतौर से थिएटर पहुंचे थे. ऐसे में जब विक्की फिल्म देखकर बाहर निकले, तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया और फिल्म को लेकर सवाल पूछने लगे. जिस पर एक्टर (Vicky Kaushal reaction) ने कोई जवाब तो नहीं दिया, लेकिन इशारों के जरिए बताया कि अच्छी लगी. साथ ही थंब्स अप भी दिया. उनकी ये वीडियो (Vicky Kaushal viral video) इस समय चर्चा में है. जिसे देखकर लोगों का कहना है कि विक्की अपनी ही पत्नी के बॉयफ्रेंड की फिल्म देखने पहुंचे हैं. इतना ही नहीं, पिल्म के लिए प्यार भी दिखा रहे हैं. 

वहीं, बात कर ली जाए विक्की के लुक (Vicky Kaushal latest look) की तो इस दौरान उन्होंने रिप्ड जीन्स के साथ ओवरसाइज हुडी स्टाइल की थी. इसके साथ कैप और कैजुअल शूज में उनका लुक कमाल का लग रहा था. हालांकि, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके लुक को लेकर भी सवाल किया कि भला मुंबई की गर्मी में उन्होंने लंदन जैसा लुक क्यों लिया है. इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

खैर, इसके अलावा विक्की के वर्कफ्रंट (Vicky Kaushal upcoming movies) की बात करें तो उनके पास आने वाले दिनों में कई फिल्में हैं. जिनमें 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा', 'तख्त', 'लुका छुप्पी 2' का नाम शामिल है. फैंस उनकी इन फिल्मों के लिए काफी एक्साइटेड हैं. जो उन्हें इसी साल देखने को मिलने वाली हैं, क्योंकि सभी फिल्में 2022 में ही रिलीज होंगी.