logo-image

Sara-Vicky Kaushal: सारा ने जब रोमिंग के लिए नहीं खर्चे थे 400 रुपये, बोलीं-हॉटस्पॉट दे दो!

विक्की (Vicky Kaushal) ने ऐसा करने के लिए उनका मज़ाक उड़ाया, तो सारा अली खान (Sara Ali khan) ने यह कहकर अपना बचाव करने की कोशिश की

Updated on: 07 Jun 2023, 09:49 PM

नई दिल्ली:

विक्की कौशल और सारा अली खान (Vicky Kaushal) स्टारर 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून को रिलीज हो गई है. लक्ष्मण उटेकर निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा हिट है. फैंस ने फिल्म में सारा (Sara Ali khan) और विक्की की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया है. इस बड़ी सक्सेस के बाद 'जरा हटके जरा बचके' (Zara hatke Zara Bachke) के निर्माताओं ने बुधवार को एक सक्सेस मीट का आयोजन किया. इस मीट के दौरान विक्की कौशल ने सारा से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया. 

वीडियो की शुरुआत में विक्की कहते हैं, 'आरे यार ये 400 रुपये का डेटा नहीं लेते हैं.' बता दें, दुबई में हुए आईफा अवॉर्ड्स के दौरान सारा ने रोमिंग चार्ज के लिए 400 रुपये खर्च नहीं करने का फैसला किया और इसके बदले लोगों से उन्हें हॉटस्पॉट एक्सेस देने की गुजारिश की.

विक्की का हंसते-हंसते हुए बुरा हाल

जब विक्की (Vicky Kaushal) ने ऐसा करने के लिए उनका मज़ाक उड़ाया, तो सारा अली खान (Sara Ali khan) ने यह कहकर अपना बचाव करने की कोशिश की, “मुझे पहले पता नहीं था कि रोज़ मिलता है. मुझे लगा की ये महीने के लिए मिलता है. में एक दिन के लिए अबू धाबी जा रही थी.”विक्की कौशल ने खुलासा किया, "हम अबु धाबी गए पूरी दुनिया को-ऑर्डिनेट कर रहे हैं सारा कहां है, सारा कहां है." इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सारा ने दिनेश विजान से मिले वॉइसमेल का खुलासा किया. उन्होंने साझा किया, “दिनेश विजान का मुझे वॉइसमेल आया. उन्होंने कहा, 'सारा, 399 में डेटा रोमिंग है. क्या आप इसे ले सकते हैं?' नहीं तो मेरे ऑफिस के किसी से को-ऑर्डिनेट कर लो'. ये वो बात थी जिसे मैं हंसते-हंसते थक गया.”

विक्की और सारा (Sara Ali khan) ने पहली बार एक साथ ऑनस्क्रीन काम किया है. वीडियो में, विक्की ने जरा हटके जरा बचके में सारा अली खान के साथ काम करने के बारे में भी बात की. उन्होंने मजाक में कहा, “मैंने पहली बार काम किया है और आज कल जहां भी जाता हूं नमस्ते दर्शकों को बोलता हूं