logo-image

Social media post: इस एक्टर ने नई फिल्म का दिया इशारा, सोशल मीडिया पर दिखाया आधा चेहरा

विक्की कौशल की गोविंदा नाम मेरा (Govinda Name mera)की घोषणा पिछले साल नवंबर में की गई थी. वह गोविंदा वाघमारे नाम के एक मस्ती करने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे. फिल्म में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में होंगे.

Updated on: 15 Nov 2022, 08:23 PM

:

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों वर्क कमिटमेंट में बिजी हैं. मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर के बाद, अभिनेता ने अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने आज अपनी वर्क-इन-प्रोग्रेस फिल्म पर एक अपडेट भी शेयर किया है.  विक्की कौशल ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनका सिर्फ आधा चेहरा नजर आ रहा है. वह व्हाइट फ्रेम के साथ रेड शेड्स पहने नजर आ रहे हैं. कैप्शन में फिल्म का नाम जाहिर किए बिना विक्की कौशल ने लिखा, "आपके निशाने पर. तैयार हो जाओ. जाओ...!! (एक नाचने वाला आदमी, एक आग और उंगलियों को पार करने वाला चिह्न).

हालांकि, ऐसा लगता है कि फोटो शशांक खेतान के गोविंदा नाम मेरा के सेट से है. निर्देशक शशांक ने भी विक्की कौशल की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और लिखा, "गो गो गो ..." कुछ बाइसेप्स के साथ. फिल्म निर्माता के इस कमेंट ने फैंस को चकित कर दिया. उनमें से एक ने उनकी कमेंट का जवाब दिया, "कृपया जल्द ही गोविंदा नाम मेरा की (रिलीज़) तारीख की घोषणा करें. इंतजार नहीं कर सकता.

कियारा आडवाणी भी होंगी साथ

विक्की कौशल की गोविंदा नाम मेरा (Govinda Name mera)की घोषणा पिछले साल नवंबर में की गई थी. वह गोविंदा वाघमारे नाम के एक मस्ती करने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे. फिल्म में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में होंगी.  इससे पहले भी, विक्की कौशल ने अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया था और फिल्म की रिलीज़ की तारीख का खुलासा किया था, जिसे बदला नहीं गया है. कैप्शन में लिखा है, "तेवर है झकास, डांस है फर्स्ट क्लास, पर लाइफ? जीवन है एकदम अराजकता (रवैया मन उड़ाने वाला है, नृत्य प्रथम श्रेणी है लेकिन जीवन? जीवन कुल अराजकता है)! मुझसे मिलिए - गोविंदा नाम मेरा, केवल 10 जून, 2022 को सिनेमाघरों में." उन्होंने पोस्ट में अपने फैंस को अपने को स्टार के बारे में बोलते हुए भी चिढ़ाया.  विक्की कौशल और कियारा आडवाणी ने इससे पहले 2018 की एंथोलॉजी लस्ट स्टोरीज में भी एक्टिंग की थी. उन्होंने भूत - पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप में भूमि पेडनेकर के साथ काम किया है.