logo-image

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Christmas: रोमांटिक हुए विक्की कौशल ने कैटरीना को किया किस, फोटो वायरल

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Christmas: क्रिसमस पर बॉलीवुड के सभी स्टार्स ने धूमधाम से सेलिब्रेशन किया था. हालांकि, फैंस को कैटरीना कैफ के सेलिब्रेशन की तस्वीरों का इंतजार था.

Updated on: 27 Dec 2023, 11:02 PM

नई दिल्ली:

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Christmas: बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आजकल अपने रोमांस को लेकर चर्चा में रहते हैं. हर दिन विक्की और कैटरीना की छोटी-छोटी चीजें वायरल हो रही हैं. कपल की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री पर फैंस भी फिदा रहते हैं. फिलहाल विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर करके फैंस को सरप्राइज कर दिया है. विक्की ने अब दो दिन बाद अपने क्रिसमस सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है. एक्टर ने पत्नी कैटरीना कैफ के साथ एक क्यूट फोटो शेयर की है. इसमें दोनों ने क्रिसमस कैप लगाया हुआ है, तस्वीर में विक्की अपनी लेडी-लव कैटरीना को प्यार से किस कर रहे हैं और वो शरमाकर मुस्कुरा रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

आखिरकार कैटरीना कैफ के क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आ गई हैं. विक्की ने इंस्टा हैंडल पर एक क्यूट फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा, 'क्रिसमस तब है जब तुम यहां हो..." इसमें एक्टर कैटरीना को गाल पर किस कर रहे हैं. उन्होंने सिर रेड-व्हाइट कैप लगाया है. वहीं कैटरीना कैफ ने हेयबैंड लगाया है. दोनों व्हाइट आउटफिट में हैं और बेहद प्यारे लग रहे हैं. कपल ने घर पर दोस्तों और परिवार के साथ त्योहार मनाया था.

इसी तस्वीर को कैटरीना कैफ ने भी मैरी क्रिसमस लिखकर इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस कपल को बिलेटेड क्रिसमस की बधाई देने लगे हैं.

विक्की का कैशन पढ़कर लगता है कि क्रिसमस के दिन शायद कैटरीना उनके साथ नहीं थीं. ऐसे में कपल ने दो दिन बाद घर क्रिसमस सेलिब्रेट किया है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने विक्की और कैटरीना के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की थीं.
फोटोज में विक्की और कैटरीना को कैज़ुअल आउटफिट में क्रिसमस ट्री डेकोरेशन के साथ पोज़ देते हुए देखा गया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आजकल कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म मैरी क्रिसमस को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वो एक्टर विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.दूसरी ओर, विक्की अगली बार एक अनाम रोमांटिक ड्रामा फिल्म में दिखाई देंगे.