logo-image

Vicky-Katrina की शादी में नहीं गए थे करण, कहा-शर्मिंदा होना पड़ा

इसके लास्ट एपिसोड में करण होस्ट सीट पर नहीं बल्कि काउच पर बैठे देखे जाएंगे. इस दैरान एक ज्यूरी करण से सवाल करेगी.

Updated on: 27 Sep 2022, 05:51 PM

मुंबई:

करण जौहर (Karan Johar) का हिट शो कॉफी विद करण  काफी पॉपुलर शो है. यो शो अगले हफ्ते बंद होने जा रहा है, यानि शो के आखिरी यानी 13 वें  एपिसोड का ट्रेलर जारी किया गया है. इसके लास्ट एपिसोड में करण होस्ट सीट पर नहीं बल्कि काउच पर बैठे देखे जाएंगे. इस दैरान एक ज्यूरी करण से सवाल करेगी. बता दें करण ने शो के दौरान अपने रिलेशनशिप को लेकर भी कुछ खुलासे किए. वहीं उन्होंने शो के आखिरी एपिसोड में विक्की कैट (Katrina kaif and Vicky Kaushal) की शादी में न बुलाए जाने का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, उन्हें शादी में नहीं बुलाया गया था, जिस वजह से वो काफी शर्मिंदा हुए थे. 

 उन्होंने कहा, यह स्वीकार करना बहुत शर्मनाक था कि मुझे शादी में आमंत्रित नहीं किया गया था. फिर शादी के बाद हालांकि इसकी वजह पता चली. लेकिन इसी बीच लोगों ने मुझसे सवाल किए आपको आमंत्रित क्यों नहीं किया गया? क्या तुम लोगों के बीच सब ठीक हैं. इसके अलावा, उन्होंने आगे कहा, 'जब मुझे पता चला कि अनुराग कश्यप को भी विक्की-कैट की शादी में आमंत्रित नहीं किया गया है, तो मुझे थोड़ी शांति मिली.' करण ने इस पर कहा, अब बॉलीवुड में मेहमानों की लिस्ट छोटी होती जा रही है, तो ऐसे में जब पता चलता है कि और लोगों को भी शादी में नहीं बुलाया गया तो शांति मिलती है.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को किया डायरेक्ट

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने पिछले साल 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बड़वारा में शादी के बंधन में बंध गए थे. उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कहर ला दिया.करण के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो करण रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं कैटरीना फिलहाल मैरी क्रिसमस के लिए शूटिंग कर रही हैं. उसके बाद उन्हें टाइगर 3 में सलमान और फरहान अख्तर के साथ देखा जाएगा.